श्याम नाम का हुआ गुणगान

श्याम नाम का हुआ गुणगान

Dinesh O.Bhardwaj | Publish: Jun, 24 2019 09:35:21 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

श्रीश्याम मंदिर में आयोजित हुआ लक्की ड्रॉ, विजेता भक्तों को मिलेगा विशेष पूजा का अवसर

सूरत. श्रीश्याम मंदिर, सूरतधाम प्रांगण में रविवार देर शाम बाबा श्याम के नाम का गुणगान श्रीश्याम भजन संध्या के दौरान किया गया। इस अवसर पर श्रीश्याम सेवा ट्रस्ट की ओर से लक्की ड्रॉ का भी आयोजन किया गया। ड्रॉ के भाग्यशाली विजेता भक्तों को बाबा श्याम की विशेष पूजा में बैठने का अवसर मिलेगा।
श्रीश्याम सेवा ट्रस्ट की ओर से वेसू में वीआईपी रोड पर निर्मित श्रीश्याम मंदिर, सूरतधाम में श्रद्धालु भक्तों का सहयोग फ्लोरिंग निर्माण कार्य के दौरान लिया गया। इसमें सैकड़ों श्यामभक्तों ने भाग लिया। रविवार को बाबा श्याम के दरबार में ट्रस्ट की ओर से श्रीश्याम भजन संध्या का आयोजन किया गया। इस मौके पर बाबा के शृंगारित दरबार के समक्ष स्थानीय पवन मुरारका, राकेश अग्रवाल समेत अन्य गायकों ने श्रीश्याम नाम का गुणगान भजनों के माध्यम से किया। इस दौरान बड़ी संख्या में श्रद्धालु मौजूद थे। भजन संध्या के दौरान श्रीश्याम मंदिर के फ्लोरिंग निर्माण में सहयोगी श्यामभक्तों के लिए लक्की ड्रॉ निकाला गया। लक्की ड्रॉ में शामिल हुए श्रद्धालुओं को पूजा में सपरिवार बैठने का अवसर ट्रस्ट की ओर से मुहैया कराया जाएगा। इस दौरान ट्रस्ट के पूर्व अध्यक्ष कौशल खंडेलिया, सचिव सुशील गाडोदिया, महेश अग्रवाल, राजेश दोदराजका, विनय बेरीवाला समेत अन्य पदाधिकारी व सदस्य मौजूद थे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned