युवा महोत्सव में दिखाया दमखम

युवा महोत्सव में दिखाया दमखम

Dinesh O.Bhardwaj | Updated: 19 Aug 2019, 09:10:35 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

सूरत जिला माहेश्वरी युवा संगठन की ओर से युवा महोत्सव

सूरत. सूरत जिला माहेश्वरी युवा संगठन की ओर से युवा महोत्सव का आयोजन रविवार को डुमस रोड पर माहेश्वरी विद्यापीठ में किया गया। संगठन के अध्यक्ष विक्रम करनानी ने बताया कि युवा महोत्सव में माहेश्वरी समाज के युवा खिलाडिय़ों ने बैडमिंटन, टेबलटेनिस, रोलर स्केटिंग, चैस, कैरम आदि प्रतियोगिताओं में भाग लिया। इस मौके पर संगठन के निवर्तमान राष्ट्रीय अध्यक्ष कमल भूतड़ा, राष्ट्रीय संयुक्त मंत्री सवाईसिंह चांडक, सचिव सत्यनारायण राठी समेत अन्य पदाधिकारी मौजूद थे। महोत्सव में बैडमिंटन के ग्रुप ए में लक्ष्य मालानी, ग्रुप बी में यश सोनी, ग्रुप सी में हर्षित राठी, टेबलटेनिस के ग्रुप ए में अरिंजय काबरा, ग्रुप बी में यश लोहिया, ग्रुप सी में चिराग पेड़ीवाल, रोलर स्केटिंग के ग्रुप ए में अक्षित डांगरा, ग्रुप बी में योगेश बिसानी, कैरम के ग्रुप ए में मानव झंवर, ग्रुप बी में चिराग जावनदिया, ग्रुप सी में पंकज काबरा, चेस के ग्रुप ए में वंश बजाज, ग्रुप बी में दिव्यम मालू, ग्रुप सी में श्रेयांस काबरा विजेता बने। इनके अलावा बैडमिंटन डबल्स में हर्षिद व कुशल तथा टेबलटेनिस डबल्स में चेतन व गौरव की जोड़ी विजेता बनी।

सतंरगी घूमर का आयोजन रविवार को


बिंग बाईसा ग्रुप की ओर से रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम सतरंगी घूमर का आयोजन रविवार को किया जाएगा। ग्रुप की सोनू राठौड़ ने बताया कि कार्यक्रम का आयोजन परवत पाटिया में आईमाता रोड पर डीआर वल्र्ड के हॉल में किया जाएगा। दोपहर 12 बजे से आयोजित सतरंगी घूमर के दौरान सहभागी समाज की महिलाएं व युवतियां राजस्थान के परम्परागत परिधान में राजस्थानी संस्कृति को विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से मंच पर जीवंत करेगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned