scriptशतरंज प्रतियोगिता में सिलवासा अव्वल | Silvassa tops in chess competition | Patrika News

शतरंज प्रतियोगिता में सिलवासा अव्वल

locationसूरतPublished: Mar 25, 2019 07:41:43 pm

Submitted by:

Dinesh Bhardwaj

चला में आयोजित अंडर 14 शतरंज टूर्नामेंट

patrika

शतरंज प्रतियोगिता में सिलवासा अव्वल

सिलवासा. चला में आयोजित अंडर 14 शतरंज टूर्नामेंट में सिलवासा के खिलाडिय़ों ने कई मेडल जीते। जीनियस किड द्वारा आयोजित टूर्नामेंट में सिलवासा के अलावा वापी, दमण, वलसाड, भिलाड की टीमों ने हिस्सा लिया। टूनामेंट के बाद विजेताओं को पुरस्कृत किया गया। इसमें सिलवासा टीम के अंशुमान बारीक प्रथम, सार्थक ठाकुर द्वितीय व जानी बाबू अंसारी तृतीय स्थान पर रहे।
जुआ खेलते चार जने गिरफ्तार


दमण. दमण पुलिस ने दुनेठा तालाब के निकट जुआ खेलते हुए चार व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार दमण पुलिस को सूचना मिली कि पिछले कई दिनों से कोस्टल हाईवे के निकट दुनेठा तालाब के पास कुछ लोग जुआ खेलते है। दमण पुलिस ने पीएसआई भाविनी हलपति के नेतृत्व में एक टीम बनाकर दुनेठा तालाब भेजी। तालाब के निकट एक किराए की दुकान के पास कुछ लोग ताश के पत्ते से जुआ खेल रहे थे। दमण पुलिस ने रवि जुग भंडारी, दिनेश कीकू पटेल, विरल वसंत भंडारी और मन्नु रामेश्वर को गिरफ्तार किया है। उनके पास से 18 हजार 149 रुपए नकद और दो एक्टिवा मोटरसाइकिल और 4 मोबाइल बरामद किए गए। दमण-दीव गोवा गेम्बलिंग एक्ट के तहत उनको गिरफ्तार किया है।
डाभेल से अवैध शराब बरामद

दमण पुलिस ने गश्त के दौरान 16 बॉक्स अवैध शराब बरामद की है। दमण पुलिस ने बताया कि डाभेल के आटियावार्ड विस्तार में रात्रि गश्त के दौरान पुलिस ने कांतिभाई की चाल के निकट बगैर रजिस्टे्रशन नम्बर का टैम्पो दिखा, उसे संदिग्ध मान तलाशी लेने पर पुलिस को 16 बॉक्स विभिन्न ब्रांड की शराब मिली। पुलिस ने वाहन और माल जब्त कर आबकारी विभाग को सौप दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो