लाखों की शराब के साथ छह गिरफ्तार

लाखों की शराब के साथ छह गिरफ्तार

Mukesh Sharma | Publish: Sep, 03 2018 10:20:51 PM (IST) Surat, Gujarat, India

मांडवी पुलिस ने सूचना पर तहसील के पुना गांव में बंद इन्दिरा आवास के मकान के पीछे कार्रवाई कर शराब की हेराफेरी कर रहे छह लोगों को गिरफ्तार...

बारडोली।मांडवी पुलिस ने सूचना पर तहसील के पुना गांव में बंद इन्दिरा आवास के मकान के पीछे कार्रवाई कर शराब की हेराफेरी कर रहे छह लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने मौके से 9.51 लाख की शराब बरामद कर तीन वाहन समेत कुल 26.79 लाख का सामान जब्त किया। प्राप्त जानकारी के अनुसार मांडवी पुलिस को रात्रि गश्त के दौरान सूचना मिली थी कि मांडवी के टुकेद गांव निवासी सुनील बाबू गामित और विजय नंदू चौधरी ने भारी मात्रा में शराब मंगवाई है।

शराब का जत्था पुना गांव में इन्दिरा आवास के एक बंद मकान के पीछे छुपाने वाले हैं। इस पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची, जहां दो पिकअप वैन से शराब उतारी जा रही थी। पुलिस ने कार्रवाई कर मौके से 197 बॉक्स में भरी अंग्रेजी शराब की 8 हजार 700 बोतलें बरामद की, जिसकी कीमत 9 लाख 51 हजार 600 बताई जा रही है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी कार चालक इमरान फारुख हवेलीवाला, भिखा रामा राठौड़, विमल सन्मुख चौधरी, कनू उर्फ विक्की गमन चौधरी, सुनील अर्जुन वसावा, विजय लल्लू चौधरी सभी तापी जिले की वालोड़ तहसील के बाजीपुरा गांव निवासी को गिरफ्तार कर लिया।

वहीं सुनील गामित, विजय चौधरी और पिकअप वैन के दो अन्य चालकों को वांछित घोषित किया है। पुलिस ने आरोपियों से शराब, दो पिकअप वैन, एक कार, १० मोबाइल फोन सहित २६ लाख ७९ हजार ६०० रुपए का सामान जब्त किया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की।


ग्रामीणों ने किया हाइवे जाम

राष्ट्रीय राजमार्ग-48 पर मांगरोल तहसील के पीपोदरा गांव के पास रविवार को ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया। गांव का सर्विस मार्ग खस्ताहाल होने से नाराज लोगों ने डेढ़ घंटे तक अहमदाबाद-मुंबई हाइवे पर चक्काजाम कर दिया। मौके पर पहुंचे अधिकारियों के आश्वासन के डेढ़ घंटे बाद यातायात वापस बहाल किया गया।

जिसके कारण वाहनों चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। पीपोदरा के पास राष्ट्रीय राजमार्ग सख्या-48 पर ओवरब्रिज का निर्माण कार्य के दौरान गांव का सर्विस मार्ग जर्जर होने से प्रतिदिन यातायात की समस्या से लोग परेशान है। पिछले माह ग्रामीणों की शिकायत पर ओवरब्रिज बनाने वाली एजेंसी ने स्थानीय सांसद प्रभु वसावा के समक्ष 10 अगस्त तक सर्विस मार्ग की मरम्मत का आश्वासन दिया था।

वहीं 12 अगस्त को सडक़ की मरम्मत कार्य शुरू नहीं होने से ग्रामीणों में आक्रोश है। रविवार को नाराज लोग सडक़ पर पर उतर आए। पीपोदरा सहित आसपास के ग्रामीणों अहमदाबाद- मुंबई हाइवे पर हंगामा कर चक्काजाम कर दिया। जिसके कारण हाइवे पर वाहनों की लंबी कतारें लग गई।

ओवरब्रिज बनाने वाली एजेंसी ने ग्रामीणों को सर्विस मार्ग की मरम्मत कार्य शुरू करने का आश्वासन पर डेढ़ घंटे बाद हाइवे से वाहनों की आवागमन शुरू हुई। उल्लेखनीय है कि शनिवार को इसी क्षेत्र में कावडिय़ा की सडक़ दुर्घटना में मौत के बाद कावडिय़ों ने हाइवे जाम कर दिया था। लगातार दो दिन हाइवे जाम होने के कारण वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

Ad Block is Banned