scriptछह जुआरी गिरफ्तार, नौ फरार | Six gamblers arrested, nine absconding | Patrika News

छह जुआरी गिरफ्तार, नौ फरार

locationसूरतPublished: Apr 18, 2019 07:06:49 pm

Submitted by:

Sunil Mishra

चकली-पोपली का जुआफरार हुए लोगों के खिलाफ भी मामला दर्ज

patrika

छह जुआरी गिरफ्तार, नौ फरार


नवसारी. चिखली के रानकुवा गांव के पास टॉर्च जलाकर चकली-पोपली का जुआ खेलने के आरोप में छह लोगों को एलसीबी ने गिरफ्तार किया है। हालांकि नौ जुआरी फरार हो गए। मंगलवार को पेट्रोलिंग के दौरान एलसीबी को सूचना मिलने पर कार्रवाई की गई। पुलिस ने रुपाली स्टूडियो के सामने मैदान में छापा मारा तो कुछ लोग पप्पू प्लेइंग पिक्चर चार्ट पर एक रुपए पर दस रुपए का दाव लगाकर जुआ खेल रहे थे। इनमें से पुलिस ने छह जुआरियों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि नौ लोग बाइक छोडक़र फरार हो गए। पुलिस ने मौके से चार्ट के पेपर पर रखे 1320 रुपए, जुआरियों की तलाशी में आठ हजार 740, जुआ चलाने वाले सेतु कांतु पाडवी के पास से 3500 रुपए समेत 13 हजार 560 रुपए नकद, नौ बाइक समेत तीन लाख रुपए का सामान जब्त किया है। मौके से फरार हुए लोगों के खिलाफ भी मामला दर्ज कर गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।
गिरफ्तार जुआरियों में सेतु कांतु पाडवी, दशरथ मणि पटेल, रतिलाल अमृत पटेल, आशीष गुलाब पटेल, जिग्नेश प्रवीण पटेल और रमेश खंडू पटेल शामिल हैं।
कम उम्र होने पर पुलिस ने रोका विवाह
वलसाड. पारडी के खडक़ी गांव में बारात लेकर पहुंचे युवक की उम्र 21 साल से कम होने पर पुलिस ने विवाह रोक दिया। बताया गया है कि पलसाणा गांव निवासी युवक पारडी के खडक़ी गांव में बारात लेकर गया था। इस दौरान पुलिस को किसी ने सूचना दी कि युवक की उम्र 21 साल से कम है। इसके बाद पुलिस ने वहां पहुंचकर विवाह रोक दिया और परिवार के लोगों को विवाह के लिए योग्य उम्र की जानकारी दी। परिवार के लोगों के राजी होने पर पुलिस ने किसी के खिलाफ कार्रवाई नहीं की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो