शहर की छह ब्लड बैंकों ने किया 739 यूनिट रक्त संग्रहित

शहर की छह ब्लड बैंकों ने किया 739 यूनिट रक्त संग्रहित
surat news

Shankar Sharma | Publish: Jun, 11 2016 11:01:00 PM (IST) Surat, Gujarat, India

कपड़ा बाजार के मिलेनियम टैक्सटाइल मार्केट प्रांगण में शनिवार को समस्त समाज एवं संगठन की ओर से श्री सालासर हनुमान प्रचार मंडल

सूरत. कपड़ा बाजार के मिलेनियम टैक्सटाइल मार्केट प्रांगण में शनिवार को समस्त समाज एवं संगठन की ओर से श्री सालासर हनुमान प्रचार मंडल की देखरेख में 36 विभिन्न सामाजिक-धार्मिक संस्थाओं के सहयोग से मेगा रक्तदान शिविर आयोजित किया गया। सुबह दस बजे से करीब नौ घंटे तक चले इस सेवायज्ञ में 739 रक्तदाताओं ने रक्तदान किया।

मेगा रक्तदान शिविर की शुरुआत मार्केट प्रांगण में सुबह सालासर हनुमान के दरबार के समक्ष दीप प्रज्ज्वलन के साथ की गई। इस दौरान शिविर के प्रेरक सांवरप्रसाद बुधिया, संजय जालान, सांसद दर्शना जरदोष, आईआरएस घनश्याम सोनी, विधायक संगीता पाटिल, भाजपा महानगर अध्यक्ष नितिन भजियावाला, महामंत्री किशोर बिंदल, गुजरात हाउसिंग बोर्ड के चेयरमैन विवेक पटेल, जिग्नेश पाटिल, छोटु पाटिल के अलावा प्रायोजक कुंज पंसारी, प्रमोद पोद्दार व दिनेश राजपुरोहित आदि मेहमान मौजूद थे।

इस मौके पर वक्ताओं ने रक्तदान की महत्ता बताई। शिविर के दौरान रक्तदाताओं से रक्त संग्रहित करने के लिए शहर के छह ब्लडबैंक की टीमें सक्रिय रहीं। रक्तदाताओं की कतार सुबह से शिविर में लगी रही और समाजसेवा के प्रति उत्साह शाम तक भी कम नहीं हुआ। शिविर के दौरान कठपुतली के खेल ने भी लोगों को खूब मन मोहा। शिविर का संचालन अग्रवाल समाज ट्रस्ट के मंत्री विश्वनाथ पचेरिया व अन्य ने किया।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned