SMA NEWS: मनपा आयुक्त से मिला एसएमए प्रतिनिधिमंडल

कपड़ा बाजार के व्यापारियों के नए संगठन सूरत मर्केंटाइल एसोसिएशन का प्रतिनिधिमंडल महानगरपालिका आयुक्त बंछानिधि पाणी से मिला

By: Dinesh Bhardwaj

Updated: 07 Sep 2020, 08:54 PM IST

सूरत. कपड़ा बाजार के व्यापारियों के नए संगठन सूरत मर्केंटाइल एसोसिएशन का प्रतिनिधिमंडल सोमवार को महानगरपालिका आयुक्त बंछानिधि पाणी से मिला। इस दौरान प्रतिनिधिमंडल ने कपड़ा कारोबार में आ रही दिक्कतें व सुझाव बताए। प्रतिनिधिमंडल में एसएमए के प्रमुख नरेंद्र साबू, अशोक गोयल, राजीव ओमर, संदीप गुप्ता आदि शामिल थे। इस संबंध में एसएमए के प्रमुख नरेंद्र साबू ने बताया कि मनपा आयुक्त बंछानिधि पाणी से शिष्टाचार भेंट के दौरान उन्हें कपड़ा बाजार में खरीदारी के लिए आने वाले बाहरी मंडियों के व्यापारियों को 3-4 दिन का बिजनेस विजिटर पास दिलाने, आगामी त्योहार वगैरह को ध्यान में रख कपड़ा बाजार में मार्केट समय सुबह 10 से रात 8 बजे तक किए जाने संबंधी जानकारी दी गई।


धार्मिक प्रतियोगिता के विजेता घोषित


सूरत. श्रीचंद्रप्रभु णमोकार युवा मंडल की ओर से गत दिनों कई धार्मिक प्रतियोगिताएं डिजीटल प्लेटफॉर्म पर आयोजित की गई और रविवार रात घोषित परिणाम में विजेताओं को सम्मानित किया गया। इसमें व्हाट्सएम धर्म ज्ञानी प्रतियोगिता का परिणाम ड्रॉ के माध्यम से सोनम विनायक्या ने निकाला और प्रथम स्थान रौनक जैन, कानपुर द्वितीय स्थान मायादेवी जैन, दिल्ली व तृतीय स्थान प्रीति जैन, जसपुर रहे। सांत्वना पुरस्कार पूजा जैन सूरत, अंशुल जैन बाराबंकी व संतोषदेवी जैन सूरत को मिले। कोरोना काल में जैन धर्म का महत्व वीडिय़ो प्रतियोगिता के घोषित विजेताओं प्रथम स्थान सुमन पाटनी, इचलकरंजी द्वितीय स्थान सुरेंद्र जैन, सूरत व तृतीय स्थान जेयांश जैन, सूरत रहे। विजेताओं के ड्रॉ के माध्यम से घोषित परिणाम के दौरान मंडल के अध्यक्ष राजेश पाटोदी, महामंत्री ग्रीष्म बम्ब व सलाहकार आलोक बाकलीवाल आदि मौजूद थे।


विजेता हुए सम्मानित


सूरत. श्रीरामायण प्रचार समिति की ओर से आयोजित श्रीरामचरितमानस प्रश्नोत्तरी के विजेताओं का ऑनलाइन सम्मान समारोह आयोजित किया गया। इस मौके पर अयोध्या के भागवत कथा वक्ता राघवशरण महाराज एवं बीकानेर के किशोरचंद्र रामायणी विशेष रूप से मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन भावना झंवर ने किया और प्रथम पुरस्कार विजेता ओमप्रकाश साबू सहित सभी 21 विजेताओं को मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया। नेशन फस्र्ट फाउंडेशन के महेश चांडक ने सभी का आभार व्यक्त किया।

Dinesh Bhardwaj Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned