scriptSmart phones and declining moral values are responsible for rape incid | बलात्कार की घटनाओं के लिए स्मार्ट फोन व घटती मोरल वैल्यूज जिम्मेदार | Patrika News

बलात्कार की घटनाओं के लिए स्मार्ट फोन व घटती मोरल वैल्यूज जिम्मेदार


- सूरत में कार्यक्रम के दौरान प्रदेश के गृह राज्यमंत्री हर्ष संघवी ने दिया बयान

सूरत

Published: April 02, 2022 08:21:48 pm

सूरत. प्रदेश में बलात्कार की घटनाओं के लिए गृह राज्यमंत्री हर्ष संघवी ने स्मार्ट फोन में मौजूद अश्लील वीडियो क्लिप्स व घटती मोरल वैल्यूज को जिम्मेदार बताया है। शनिवार को एक कार्यक्रम में बोलते हुए उन्होंने कहा कि गुजरात महिलाओं के मामले में बहुत सुरक्षित है। लेकिन यदि एक भी घटना होती है तो वह हमारे लिए चिंता का विषय है।
बलात्कार की घटनाओं के लिए स्मार्ट फोन व घटती मोरल वैल्यूज जिम्मेदार
बलात्कार की घटनाओं के लिए स्मार्ट फोन व घटती मोरल वैल्यूज जिम्मेदार
हर घटना के लिए पुलिस को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता है। पिछले दिनों जो घटनाएं हुई उनमें देखा गया कि बालिकाएं अपने ही घर में सुरक्षित नहीं हैं। एक मामले में तो पिता ही पुत्री के साथ हेवानियत भरा कृत्य कर रहा था। हमने इस संबंध में पिछले दिनों सर्वे करवाया तो लगभग सभी घटनाओं में स्मार्ट फोन में मौजूद अश्लील वीडियो क्लिप्स की बलात्कार की घटनाओं में भूमिका सामने आई।
इसके अलावा यह तथ्य भी सामने आया कि अधिकतर मामलों में मासूम बच्चियों और महिलाओं के गुनहगार उनके करीबी ही थे। संघवी ने कहा कि इस बारे में समाज को बताने का मेरा उदेश्य यह हैं कि हमें इस दिशा में भी विचार करना होगा।
----------------------
गोडादरा से बारह वर्षीय किशोर रहस्यमय हालात में गायब

सूरत. गोडादरा इलाके में घर से साडिय़ां देने के लिए गया बारह वर्षीय किशोर रहस्यमय हालात में लापता हो गया। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने उसके अपहरण का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गोडादरा भावनापार्क सोसायटी निवासी लालसिंह राजपुरोहित का पुत्र महावीर उर्फ रमेश (12) गत 31 मार्च को सुबह सात बजे सडक़ की दूसरी तरह स्थित सोसायटी में जॉबवर्क की साडिय़ां देने के लिए निकला था।
बलात्कार की घटनाओं के लिए स्मार्ट फोन व घटती मोरल वैल्यूज जिम्मेदारउसने वहां साडिय़ां दी लेकिन फिर घर नहीं लौटा। काफी समय तक वह नहीं लौटा तो परिजनों ने खोज खबर ली लेकिन उसका कोई अता पता नहीं चला। राजस्थान के बाडमेर जिले के असाड़ा गांव के मूल निवासी लालसिंह की पत्नी गीता ने गोडादरा पुलिस को खबर की। पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज की जांच की। घर से कुछ दूर संडे लगून के सीसीटीवी में वह अकेला जाते हुए नजर आया लेकिन उसके बाद उसका कोई सुराग नहीं मिला।
---------------

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: ससुराल वालों के लिए बेहद लकी साबित होती हैं इन अक्षर के नाम वाली लड़कियांभारतीय WWE स्टार Veer Mahaan मार खाने के बाद बौखलाए, कहा- 'शेर क्या करेगा किसी को नहीं पता'ज्योतिष अनुसार रोज सुबह इन 5 कार्यों को करने से धन की देवी मां लक्ष्मी होती हैं प्रसन्नइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथअगर ठान लें तो धन कुबेर बन सकते हैं इन नाम के लोग, जानें क्या कहती है ज्योतिषIron and steel market: लोहा इस्पात बाजार में फिर से गिरावट शुरू5 बल्लेबाज जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1 ओवर में 6 चौके जड़ेनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट से मंदिर-मस्जिद के सबूतों का नया अध्याय, एक्सक्लूसिव रिपोर्ट सिर्फ पत्रिका के पास, जानें क्या है इन सर्वे रिपोर्ट में...दिल्ली हाई कोर्ट से AAP सरकार को झटका, डोर स्टेप राशन डिलीवरी योजना पर लगाई रोकसुप्रीम कोर्ट का फैसला: रोड रेज केस में Navjot Singh Sidhu को एक साल जेल की सजा, जानें कांग्रेस नेता ने क्या दी प्रतिक्रियाGST पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, जीएसटी काउंसिल की सिफारिश मानने के लिए बाध्य नहीं सरकारेंIPL 2022 RCB vs GT live Updates: गुजरात ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला6 साल की बच्ची बनी AIIMS की सबसे कम उम्र की ऑर्गन डोनर; 5 लोगों को दिया नया जीवनGyanvapi Masjid-Shringar Gauri Case: सुप्रीम कोर्ट में 20 मई और वाराणसी सिविल कोर्ट में 23 मई को होगी सुनवाईपंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सुनील जाखड़ BJP में शामिल, दिल्ली में जेपी नड्डा ने दिलाई पार्टी की सदस्यता
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.