scriptमनपा ने दिया फिट सूरत, लिट सूरत चैलेंज | smc gave fit surat, lit surat challenge | Patrika News

मनपा ने दिया फिट सूरत, लिट सूरत चैलेंज

locationसूरतPublished: Jun 20, 2021 09:30:17 pm

योग दिवस पर योगा वीडियो अपलोड करना होगा

मनपा ने दिया फिट सूरत, लिट सूरत चैलेंज

मनपा ने दिया फिट सूरत, लिट सूरत चैलेंज

सूरत. कोरोना संक्रमण के कारण योगा दिवस पर इस बार वर्चुअल आयोजन हो रहे हैं। मनपा प्रशासन भी ऑनलाइन योगा आयोजित करने जा रहा है। इसी बीच मनपा प्रशासन ने सूरतीयों को फिट सूरत, लिट सूरत चैलेंज दिया है। इसके लिए लोगों को योगा करते अपने वीडियो मनपा की वेबसाइट पर अपलोड करने होंगे।
पूरी दुनिया आज विश्व योगा दिवस मना रही है। कोरोना की दूसरी लहर से हाल ही में उबरने के बाद मनपा प्रशासन ने योगा दिवस पर ऑनलाइन वर्चुअल आयोजन करने का निर्णय किया है। योगा दिवस पर कार्यक्रम आयोजित करती आ रही विभिन्न संस्थाएं भी इस बार ऑनलाइन आयोजन ही करने जा रही हैं। इसी बीच मनपा प्रशासन ने ऑनलाइन योगा को प्रमोट करने के लिए सूरतीयों को चैलेंज दिया है।
मनपा प्रशासन ने सूरतीयों से फिट सूरत, लिट सूरत चैलेंज में भाग लेने की अपील की है। इसके तहत सूरतीयों को अपने घर में रहकर परिवार के साथ योगा करना है। लोगों को योगा करने का वीडियो बनाना होगा और फोटो खींचने होंगे। यह वीडियो और फोटो उन्हें mysurat.in पर अपलोड करने होंगे। साथ ही सूरत महानगर पालिका के ऑफिशियल पेजों और सोशल मीडिया पर भी इसे पोस्ट करना होगा। इसके लिए मनपा प्रशासन ने चार हैशटैग #yoga, #yogaday2021, #yogainsurat और #mysurat भी जारी किए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो