scriptमनपा को मिले तीन नए डिप्टी कमिश्नर | SMC got three new deputy commissioners | Patrika News

मनपा को मिले तीन नए डिप्टी कमिश्नर

locationसूरतPublished: Jun 24, 2021 09:18:38 pm

स्थाई समिति ने दी असिस्टेंट कमिश्नर के दो पदों पर भी नई नियुक्तियों को हरी झंडी

मनपा को मिले तीन नए डिप्टी कमिश्नर

मनपा को मिले तीन नए डिप्टी कमिश्नर

सूरत. स्थाई समिति की गुरुवार को हुई बैठक में सूरत महानगर पालिका को तीन नए डिप्टी कमिश्नर देने का निर्णय किया गया। समिति ने असिस्टेंट कमिश्नर के दो पदों पर भी नई नियुक्तियों को मंजूरी दे दी।
मनपा में बीते लंबे समय से डिप्टी कमिश्नर के पद रिक्त चल रहे हैं। इन पदों को भरे जाने की मांग विपक्ष की ओर से भी की जा रही थी। मनपा की गुरुवार को हुई स्थाई समिति की बैठक में इन पदों को भरे जाने का प्रस्ताव रखा गया। समिति ने मनपा सेक्रेटरी स्वाती देसाई, असिस्टेंट म्यूनिसिपल कमिश्नर कमलेश नायक और असिस्टेंट म्यूनिसिपल कमिश्नर हर्षद कीमखाबवाला को मनपा के नए डिप्टी कमिश्नर पद पर नियुक्ति देने के प्रस्ताव को मंजूरी दी। इसके साथ ही समिति ने मनपा के दो पर्सनल अफसरों को असिस्टेंट म्यूनिसिपल कमिश्नर पद पर रांदेर जोन में तैनात बीबी मोरे और वराछा जोन में डीएम क्रिश्चियन को नियुक्ति देने का निर्णय किया है।
बैठक में उत्राण में नए सुमन हाइस्कूल को शुरू करने के प्रस्ताव को मंजूरी दी गई। गुजराती माध्यम से सुमन स्कूल में नवें दर्जे की तीन कक्षाएं शुरू की जाएंगी। साथ ही 12वीं तक अपग्रेड किए गए सुमन स्कूलों में विज्ञान और कला वर्ग की कक्षाओं को भी शुरू करने का निर्णय किया गया। यह कक्षाएं अगले सत्र से शुरू होंगी। इस बीच विज्ञान वर्ग के लिए प्रयोगशाला और अन्य इंफ्रास्ट्रक्चर तैयार किया जाएगा। फिलहाल कॉमर्स वर्ग की कक्षाओं को ही शुरू किया गया है। साथ ही उडिय़ा माध्यम में भी एक सुमन स्कूल को अपग्रेड करने का प्रस्ताव रखा गया है। अध्यापकों के मिलने पर ही इस स्कूल को शुरू किया जाएगा। समिति प्रमुख ने बताया कि शिक्षक मिलने पर उर्दू माध्यम में भी सुमन स्कूल को अपग्रेड किया जा सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो