SOCIAL MEDIA के सहयोग से बिहार में मिली लापता महिला

SOCIAL MEDIA के सहयोग से बिहार में मिली लापता महिला
patrika

Vineet Sharma | Updated: 06 Oct 2019, 11:30:52 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

SOCIAL MEDIA: ऐसे दिखा सोशल मीडिया का असर (Effect of social media), बिहार में मिली सूरत से बेटे (Son of surat) के साथ लापता हुई विवाहिता, महिला सूरत से बिहार कैसे पहुंची (How women reached at bihar from surat) इसकी जानकारी अभी नहीं

सूरत. सोशल मीडिया social media का असर था कि सूरत से लापता हुई विवाहिता को अगले ही दिन बिहार में खोज लिया गया। परवत पाटिया क्षेत्र से तीन साल के बेटे के साथ लापता हुई विवाहिता रविवार को बिहार के खुसरुपुर में मिली। परवत पाटिया की माधवबाग सोसायटी निवासी विवाहिता बीती 4 अक्टूबर को बेटे को स्कूल छोडऩे के लिए घर से निकली थी। इसके बाद दोनों ही जने वापस घर नहीं लौटे। परिजनों ने पुलिस में शिकायत के साथ ही अपने स्तर पर भी खोजबीन जारी रखी थी। बताया गया कि लापता महिला के समाज के लोग देशभर में फैले हुए हैं और सोशल मीडिया पर आपस में समाज के साथ जुड़े हैं। समाज से जुड़ी किसी सूचना को सोशल मीडिया के माध्यम से ही एक-दूसरे को देते हैं।

उसकी व बेटे की फोटो सोशल मीडिया पर साझा की

महिला के लापता होने के साथ ही समाज के लोगों ने उसकी व बेटे की फोटो सोशल मीडिया पर भी समाज के लोगों के साथ साझा की थी। सोशल मीडिया पर मामला समाज के लोगों के बीच पहुंचा तो देशभर में हर जगह पर लोगों ने अपने स्तर पर खोजबीन शुरू कर दी थी। रविवार को विवाहिता को बिहार के खुसरुपुर में खोज लिया गया। महिला सूरत से बिहार कैसे पहुंची इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है, लेकिन परिवार को उसके मिलने की सूचना दे दी गई है। समाज के लोगों ने बताया कि महिला के सूरत आने के बाद ही पूरी तस्वीर साफ होगी। फिलहाल तो प्राथमिक जानकारी ही मिली है कि लापता महिला को खोज लिया गया है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned