लॉकडाउन के दौरान कुछ उद्योगों को मिलेगी रियायत: जिला कलक्टर

सोशल मीडिया पर अफवाह नहीं फैलाएं-पुलिस अधीक्षक


Do not spread rumors on social media - Superintendent of Police

By: Sunil Mishra

Updated: 19 Apr 2020, 09:59 PM IST

दमण. केन्द्रशासित प्रदेश दमण में लॉकडाउन वैसे ही लागू रहेगा, हालांकि कुछ उद्योग व मत्स्य व्यवसाय को शुरू किए जाने की अनुमति मिलेगी।
जिला कलक्टर डॉ. राकेश मिन्हास ने बताया कि 3 मई तक लॉकडाउन जारी रहेगा। कुछ व्यवसाय को छूट दी जाएगी, इसमें शामिल उद्योगों को पास जारी किया जाएगा। कंपनी श्रमिकों को भी पास दिया जाएगा ताकि उन्हें कंपनी तक पहुंचने में किसी प्रकार की परेशानी नहीं हो। वापी एवं आसपास के विस्तार के श्रमिक कंपनी में काम के लिए नहीं आ सकेंगे। डॉ. मिन्हास ने बताया कि दमण में 83 लोगों के सैम्पल लिए गए, जिनमें से 63 की नेगेटिव रिपोर्ट मिली है और शेष की रिपोर्ट सोमवार तक आएगी।
पुलिस अधीक्षक विक्रमजीत सिंह ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान दमण में 9 लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई। 21 जनों की गिरफ्तारी के अलावा 400 वाहन जब्त किए गए। महामारी के समय में भी कुछ लोग सोशल मीडिया पर भ्रामक जानकारी दे रहे हैं, जो कि गलत है। लोग अफवाह पर ध्यान नहीं दें, कुछ भी जानकारी चाहिए तो कन्ट्रोल रूम पर फोन करके अथवा संबंधित अधिकारी से पूछ सकते हैं। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि दुपहिया वाहन पर दो व्यक्ति नहीं बैठें और बिना काम घर से नहीं निकलें। जिन लोगों के पास फोरव्हीलर के पास होंगे, उनके वाहनों में दो से ज्यादा लोग बैठ नहीं सकते हैं।

Must Read

https://www.patrika.com/surat-news/daman-mp-took-over-the-reins-of-the-house-5940704/

https://www.patrika.com/surat-news/hey-ram-pebble-stone-grain-on-ration-card-in-gujarat-6005299/

https://www.patrika.com/surat-news/helping-the-needy-by-staying-away-from-publicity-5984712/

https://twitter.com/rpbreakingnews/status/1251891955690323968?s=20

Sunil Mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned