scriptमतदान करने पर लिंबायत में चाय तो रांदेर में नास्ता नि:शुल्क | some where tea and some where refreshment after voting | Patrika News

मतदान करने पर लिंबायत में चाय तो रांदेर में नास्ता नि:शुल्क

locationसूरतPublished: Apr 23, 2019 08:41:22 pm

Submitted by:

Pradeep Mishra

मतदाताओं को प्रेरित करने के लिए लोगों ने किए प्रयास

file

मतदान करने पर लिंबायत में चाय तो रांदेर में नास्ता नि:शुल्क

सूरत
चुनाव की घोषणा होने के साथ ही शहर में कई संस्थाओं की ओर से मतदाताओं को चुनाव करने के लिए जागृती का करने के प्रयास किया जा रहा है। मंगलवार तक कई संस्थाओं ने लोगों को घर जा कर भी मतदान केन्द्र तक ले जाने का काम किया। ऐसे में लिंबायत क्षेत्र के एक चाय विक्रेता ने अनोखे अंदाज में लोगों को मतदान के लिए प्रेरित किया, वहीं रांदेर क्षेत्र के एक युवक ने नास्ता देकर लोगों को मतदान के लिए जागृत किया।
लिंबायत क्षेत्र में नीलगिरी सर्कल के पास चाय बेचने वाले महेन्द्र गीरी गोस्वानी ने बताया कि मतदान करने के बाद चाय की लारी पर आने वाले मतदाताओं को वह नि:शुल्क चाय पीला रहे हैं। उन्होंने कहा कि पिछले कई दिनों से वह कम मतदान होने के समाचार सुनकर दुखी हो रहे हैं। इसलिए उन्होंने अधिक से अधिक मतदान हो सके इसलिए फेसबुक, ट्वीटर और व्हट्स एप आदि माध्यम से लोगों से मतदान के लिए आग्रह किया है और आज जो लोग मतदान कर आ रहे हैं उन्हें अंगुली का निशान दिखाने पर नि:शुल्क चाय दे रहे हैं। दोपहर तक वह 250 लोगों को चाय पीला चुके थे। इसी तरह से रांदेर के परिक्षीत खेंगार ने मतदान कर आने वालों को नि:ुल्क नास्ता बांटा। खेंगार ने कहा कि ज्यादा से ज्यादा मतदान हो और मजबूत सरकार बने इसलिए वह बड़ी संख्या में मतदान हो ऐसा चाहते थे। इसलिए उन्हें यह उपाय सूझा। मतदान कर के आने वाले मतदाताओं को नास्ता देकर स्वागत किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो