scriptsomeone ran away without paying, someone threatened to ask for mone | कोई बिना पैमेंट किए भाग गया तो किसी ने रुपए मांगने पर धमकी दी! | Patrika News

कोई बिना पैमेंट किए भाग गया तो किसी ने रुपए मांगने पर धमकी दी!


- व्यापारियों के साथ लाखों की धोखाधड़ी के तीन अलग-अलग मामले दर्ज

सूरत

Updated: April 17, 2022 05:09:56 pm

सूरत. शहर के अलग अलग थानों में सौंदर्य प्रसाधन, कपड़ा व हीरा के व्यापारियों के साथ धोखाधड़ी के तीन अलग अलग मामले दर्ज हुए है। इन व्यापारियों को भरोसे में लेकर आरोपियों ने लाखों रुपए का माल उधार लिया लेकिन उसका भुगतान नहीं किया। कोई अपने प्रतिष्ठान बंद कर भाग निकला तो किसी ने पैमेंट मांगने पर जान से मारने की धमकी दी।
मिलेनियम मार्केट से पार्टी फरार! राजस्थान की पार्टी ने नहीं किया पैमेंट
मिलेनियम मार्केट से पार्टी फरार! राजस्थान की पार्टी ने नहीं किया पैमेंट
गोडादरा पुलिस के मुताबिक अमरोली त्रिशला दर्शन सोसायटी निवासी राजेश जैन ने गोडादरा राजपैलेस निवासी सौदर्य प्रसाधनों के कारोबारी भरत निकुम के साथ 13.75 लाख की धोखाधड़ी की। डिंडोली किष्णा इंटरप्राइज के नाम से कारोबार करने वाले भरत से तीन साल पूर्व राजेश ने संपर्क किया और उसे भरोसे में लेकर वराछा धनश्याम नगर स्थित फर्म के लिए माल उधार लिया। जिसे उसने राजस्थान की पार्टियों को भेज दिया। भरत को भुगतान किए बिना ही अपनी फर्म बंद कर दी। भरत ने उसके घर पर पता किया तो घर भी बंद मिला।

महिधरपुरा थाने में दर्ज हुए दूसरे मामले में वालक पाटिया अयोध्यापुरम सोसायटी निवासी हसमुख गोंडलिया ने कतारगाम निवासी हीरा व्यापारी निलेश काकलोतर के साथ धोखाधड़ी की। महिधरपुरा जदाखड़ी में हीरा कारोबार करने वाले निलेश से संपर्क कर हसमुख ने फरवरी में 20.17 लाख रुपए हीरे लिए। जिन्हें आंगडिया के मार्फत मुंबई की बीकेसी मार्केट में मंगवाया और उन्हें वहां बेच दिया। निलेश को 1.42 लाख रुपए का ही भुगतान किया। शेष 18.75 लाख का भुगतान किए बिना ही फरार हो गए।

सलाबतपुरा थाने में दर्ज हुए तीसरे मामले में रिंग रोड स्थित यूनीवर्सल टेक्सटाइल मार्केठ में समृद्धी फैशन के संचालक राजूसिंह राजपुरोहित ने अलथाण नेस्टवुड अपार्टमेंट निवासी जिगर सत्येन्द्र सोनी के साथ 21.48 लाख रुपए की धोखाधड़ी की। जनवरी में राजूसिंह ने सत्येन्द्र को विश्वास में लेकर उससे आंजणा स्थित उसके फर्म से साडिय़ा उधार ली। लेकिन समय पर भुगतान नहीं किया। पैमेंट का तकाजा करने पर सत्येन्द्र को जान से मारने की धमकी दी।
------------------------------

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Assembly Speaker Election: महाराष्ट्र में विधानसभा स्पीकर का चुनाव आज, भाजपा और महा विकास अघाड़ी के बीच सीधी टक्करराहुल गांधी के बयान को उदयपुर की घटना से जोड़ा, जयपुर में रिपोर्ट दर्जMumbai News Live Updates: संजय राउत का तंज, शतरंज में वजीर और जिंदगी में जमीर मर जाए तो समझो खेल खत्महैदराबाद : बीजेपी की बैठक का आज दूसरा दिन, पीएम मोदी करेंगे संबोधितMaharashtra Politics: सीएम शिंदे और डिप्टी सीएम फडणवीस को गर्वनर भगत सिंह कोश्यारी ने खिलाई मिठाई, तो चढ़ गया सियासी पारा!विदेश में छूट्टी मना रहे Kapil Sharma पर आई 7 साल पुरानी मुसीबत, इस चक्कर में कॉमेडियन के खिलाफ हुआ केस दर्जChar Dham Yatra 2022: चार धामा यात्रा को लेकर आई बड़ी खबर, केदारनाथ धाम गर्भगृह के दर्शन पर लगा प्रतिबंध हटाNIA की टीम ने केमिस्ट की हत्या की जांच के लिए महाराष्ट्र के अमरावती का किया दौरा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.