scriptकोई कर गया था गंदा, भेल विक्रेताओं ने की सफाई | Someone was dirty, BHEL vendors cleaned | Patrika News

कोई कर गया था गंदा, भेल विक्रेताओं ने की सफाई

locationसूरतPublished: Jan 18, 2020 02:04:42 pm

Submitted by:

Sunil Mishra

स्वच्छता अभियानदीवारों पर काले रंग में आड़ी तिरछी लाइनें डालकर किया गंदा
Cleanliness campaignDirty black lines on walls make it dirty

कोई कर गया था गंदा, भेल विक्रेताओं ने की सफाई

काले रंग से नाम लिखकर गंदा कर दिया

दमण. मोटी दमण जेटी से लेकर जम्पोर तक का विकास करके समुद्र किनारे आकर्षक दीवारें बनाई गई हैं। इस पर काले रंग से नाम लिखकर गंदा कर दिया गया है। मोटी दमण लाइट हाउस बीच पर भेल बेचने वालों ने मिलकर इसे साफ करने का अभियान चलाया।
रामजन्म भूमि की तरह श्रीकृष्णभूमि ने भी झेला है मुकदमा

इंतहा हो गई इंतजार की…

https://twitter.com/BJP4India?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/BJP4India?ref_src=twsrc%5Etfw
कोई कर गया था गंदा, भेल विक्रेताओं ने की सफाई
समुद्र के पास दीवार और लाइटिंग होने से इसका आकर्षण बढ़ गया

मोटी दमण लाइट हाउस के निकट समुद्र के पास दीवार और लाइटिंग होने से इसका आकर्षण बढ़ गया है। सरकार ने यहां अच्छा काम किया है। इनको देखने के लिए यहां रोजाना बड़ी संख्या में पर्यटक आते हैं। भेल विक्रेता असलम ने बताया कि पिछले तीन चार माह से यहां भेल बेचना शुरू किया है।
कोई कर गया था गंदा, भेल विक्रेताओं ने की सफाई
दीवार को साफ करने का निर्णय किया

असलम ने बताया कि पिछले दो दिन पूर्व तीन-चार दीवारों पर किसी व्यक्ति ने रंग से कुछ नाम लिख दिए थे। सूरत से आए एक पर्यटक ने भी अफसोस जताते हुए कहा था कि इतनी अच्छी दीवार किसने खराब कर दी है। इसे सुनकर मैंने इस दीवार को साफ करने का निर्णय किया। साथियों को बताने पर वे भी इसके लिए तैयार हो गए। इसके बाद समय निकालकर इसे साफ किया है।
कोई कर गया था गंदा, भेल विक्रेताओं ने की सफाई
दमण स्वच्छ रहेगा तो पर्यटक भी आएंगे

असलम ने बताया कि दमण स्वच्छ रहेगा तो पर्यटक भी आएंगे। हम लोग भी ग्राहक को भेल देने के बाद कचरा थैली में जमा करके दूर कूड़ेदान में डालते हैं। ग्राहकों को भी कचरा कूड़ेदान में डालने को कहा जाता है।
डाभेल चार ग्राम पंचायत चुनाव के लिए जनसुनवाई
दमण. चुनाव आयुक्त द्वारा जिला पंचायत दमण कार्यालय में पंचायत निर्वाचन क्षेत्र के डिलिमिटेशन पर जन सुनवाई होगी। दमण जिला पंचायत के मुख्य कार्यकारी अधिकारी आशीष मोहन ने बताया कि दमण-दीव प्रशासन ने डाभेल ग्राम पंचायत की बढ़ती आबादी और जनता को सरकारी योजनाओं में बेहतर लाभ दिलाने के लिए डाभेल ग्राम पंचायत को 4 ग्राम पंचायत, डाभेल, आटीयावाड़, घेलवाड़ और सोमनाथ में विभाजित किया है। इस संबंध में चुनाव आयोग के आयुक्त और सचिव दमण के दौरे पर आ रहे हैं। वह 20 जनवरी को दोपहर तीन बजे जिला पंचायत दमण के कार्यालय के सभागार में एक जनसुनवाई रखेंगे। इसमें लोग भाग ले सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो