Indian Army; पूर्व सैनिक के साथ हुआ कुछ ऐसा, पढ़ कर चौंक जाओंगे

Indian Army; पूर्व सैनिक के साथ हुआ कुछ ऐसा, पढ़ कर चौंक जाओंगे
File Image

Sandip Kumar N Pateel | Updated: 06 Oct 2019, 12:56:25 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

Indian Army; पूर्व सैनिक के हाथों से मोबाइल छीन कर फरार

सूरत. नवरात्रि (Navratri Mahostav) से लौट रहे एक पूर्व सैनिक (Indian Army) के हाथों से 33 हजार रुपए का मोबाइल फोन छीनकर बाइकर्स फरार हो गए। पूर्व सैनिक की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर बाइकर्स की खोज शुरू कर दी है।

पाकिस्तान से लौटे जवान चंदू चौहान ने इंडियन आर्मी पर लगाए बड़े आरोप, इस्तीफे का लिया फैसला


पुलिस के मुताबिक सरथाणा वनमाली जंक्शन के पास की वास्तू रेजिडेंसी निवासी किशोर जादव सोलिया सेना में थे। सेवानिवृत्ती के बाद वह भाग्योदय इंडस्ट्रीयल सोसायटी (Textile industry) में लूम कारखाना चलाते है। 4 सितम्बर की रात वह पास की सोसायटी में गरबा देखने गए थे। रात करीब साढ़े ग्यारह बजे गरबा खत्म होने पर वह घर पैदल लौट रहे थे, तभी मारलेव हॉम्स के पास से गुजरते वक्त दो अज्ञात युवक मोपेड पर सवार होकर आए और किशोर के हाथों से 33 हजार रुपए की कीमत का मोबाइल फोन छीनकर फरार हो गए। किशोर ने कुछ देर तक उनका पीछा किया, लेकिन वह भागने में सफल रहे। शनिवार को उसने सरथाणा थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned