scriptकहीं गायत्री यज्ञ तो कहीं पर हुआ श्रमयोगी का सम्मान | Somewhere the Gayatri Yajna was done and elsewhere the Shramayogi was | Patrika News

कहीं गायत्री यज्ञ तो कहीं पर हुआ श्रमयोगी का सम्मान

locationसूरतPublished: Sep 17, 2019 07:40:02 pm

Submitted by:

Dinesh Bhardwaj

दिनभर चलता रहा विभिन्न कार्यक्रमों का दौरप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर शहर में अनेक आयोजन

कहीं गायत्री यज्ञ तो कहीं पर हुआ श्रमयोगी का सम्मान

कहीं गायत्री यज्ञ तो कहीं पर हुआ श्रमयोगी का सम्मान

सूरत. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 69वें जन्मदिन के उपलक्ष में मंगलवार को सूरत समेत आसपास के शहर-कस्बों में बड़े पैमाने पर कार्यक्रमों का आयोजन भाजपा समेत अन्य संगठनों की ओर से किया गया। वहीं, भाजपा विधायक पूर्णेश मोदी के नेतृत्व में तीन दिवसीय शृंखला का समापन मंगलवार को सामाजिक समरसता के स्नेहभोज आयोजन से किया गया। इस दौरान सैकड़ों श्रमयोगियों ने पार्टी पदाधिकारियों समेत अन्य लोगों के साथ एक जाजम पर बैठकर भोजन किया।
वहीं, देर शाम मुख्यमंत्री विजय रुपाणी व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष जीतू वाघाणी की मौजूदगी में उधना-मगदल्ला रोड पर वीर नर्मद दक्षिण गुजरात विश्वविद्यालय के कन्वेंशन हॉल में स्वच्छता दूत सम्मान कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का आयोजन यूथ फॉर गुजरात की ओर से किया गया। इस मौके पर मुख्यमंत्री रुपाणी समेत अन्य नेताओं ने शहर की ड्रेनेजलाइन को साफ कर लोगों को स्वस्थ रखने वाले श्रमयोगियों का मंच पर सम्मान किया।
इससे पूर्व भाजपा महानगर इकाई की ओर से मंगलवार सुबह उधना के भाजपा कार्यालय में गायत्री यज्ञ का आयोजन किया गया। यज्ञ के दौरान गायत्री मंत्र के जाप के साथ महापौर डॉ. जगदीश पटेल, भाजपा महानगर इकाई के अध्यक्ष नितिन ठाकर समेत अन्य पदाधिकारियों ने आहुतियां दी। कार्यक्रम शृंखला में पौधारोपण का भी आयोजन किया गया।
उधर, ओलपाड में विधायक मुकेश पटेल व जिला प्रभारी बाबुलाल जैन के नेतृत्व में दिव्यांग बालकों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष में कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस दौरान दिव्यांग बालकों ने केक काटा और बाद में उन्हें मिठाई व उपहार बांटे गए। ऐसा ही आयोजन मजूरा के भाजपा विधायक हर्ष संघवी की ओर से भी दिव्यांग बच्चों के बीच मंगलवार को आयोजित किया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो