scriptSpecial train on special fare between Bandra Terminus and Barmer | बांद्रा टर्मिनस और बाड़मेर के बीच विशेष किराए पर स्पेशल ट्रेन | Patrika News

बांद्रा टर्मिनस और बाड़मेर के बीच विशेष किराए पर स्पेशल ट्रेन

- बुकिंग 29 दिसंबर से शुरू

सूरत

Updated: December 29, 2021 10:33:49 pm

सूरत.

पश्चिम रेलवे ने यात्रियों की सुविधा और मांग को पूरा करने के लिए बांद्रा टर्मिनस से बाड़मेर रेलवे स्टेशन के बीच 31 दिसंबर से स्पेशल ट्रेन चलाने का निर्णय किया है। यह ट्रेन साप्ताहिक है और यात्रियों के लिए विशेष किराया लागू होगा। इसमें बुकिंग 29 दिसंबर से शुरू होगी।
बांद्रा टर्मिनस और बाड़मेर के बीच विशेष किराए पर स्पेशल ट्रेन
बांद्रा टर्मिनस और बाड़मेर के बीच विशेष किराए पर स्पेशल ट्रेन

रेलवे ने बताया कि ट्रेन संख्या 09037 बांद्रा टर्मिनस-बाड़मेर स्पेशल 31 दिसंबर से 18 फरवरी तक बांद्रा टर्मिनस से प्रत्येक शुक्रवार को शाम 7.25 बजे रवाना होगी और अगले दिन दोपहर 1.45 बजे बाड़मेर पहुंचेगी। इसी तरह वापसी में ट्रेन संख्या 09038 बाड़मेर-बांद्रा टर्मिनस स्पेशल एक जनवरी से 19 फरवरी तक प्रत्येक शनिवार को बाड़मेर से रात 9.00 बजे रवाना होगी और अगले दिन दोपहर 3.45 बजे बांद्रा टर्मिनस पहुंचेगी। यह ट्रेन मार्ग में दोनों दिशाओं में बोरीवली, वापी, सूरत, वडोदरा, अहमदाबाद, महेसाणा, पाटन, भीलड़ी, धनेरा, रानीवारा, मारवाड़ भीनमाल, मोडरन, जालोर, मोकलसर, समदड़ी, बालोतरा एवं बायतू स्टेशनों पर ठहरेगी। इस ट्रेन में तृतीय श्रेणी वातानुकूलित शयनयान और द्वितीय श्रेणी शयनयान डिब्बे शामिल हैं। ट्रेन संख्या 09037 की बुकिंग 29 दिसम्बर से शुरू होगी। पश्चिम रेलवे ने यात्रियों को बोर्डिंग, यात्रा और गंतव्य के दौरान कोविड-19 से संबंधित सभी मानदंडों तथा एसओपी का पालन करने की अपील की हैं।

गांधीधाम-पुरी एक्सप्रेस में एलएचबी रैक

सूरत. पश्चिम रेलवे ने यात्रियों के अधिक सुविधा और आरामदायक यात्रा के लिए गांधीधाम-पुरी एक्सप्रेस ट्रेन को एलएचबी रैक के साथ चलाने का निर्णय किया है। ट्रेन संख्या 12993 गांधीधाम-पुरी एक्सप्रेस में 31 दिसंबर से तथा 12994 पुरी-गांधीधाम एक्सप्रेस में 3 जनवरी से ट्रेन को एलएचबी रैक के साथ चलाने का निर्णय किया है। इस ट्रेन में सेकंड एसी, थर्ड एसी, स्लीपर तथा जनरल श्रेणी के कोच रहेंगे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.