आज से भारी पडेगा सडक पर थूकना

सोमवार से मास्क के साथ ही सार्वजनिक स्थानों पर थूकने वालों को पकड़कर उनके पास से भी जुर्माना वसूला जाएगा

By: विनीत शर्मा

Published: 14 Jun 2020, 05:43 PM IST

बारडोली. शहर और तहसील के कोरोना महामारी बढऩे से नगरपालिका प्रशासन हरकत मे आ गया। शनिवार को पालिका के स्वास्थ्य विभाग ने बिना मास्क लगाए घूम रहे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की गई। पालिका ने मास्क नहीं पहनने वालो के खिलाफ 200 रुपए का जुर्माना लगाया। करीबन 14 लोगों से पालिका ने 2800 रुपए का जुर्माना वसूला।

पिछले ढाई माह से देश भर मे कोरोना की महामारी फैली हुई है। 75 दिनों तक लोकडाउन के बाद भी कोरोना काबू में नहीं आ सका है। इस बीच अनलॉक शुरू होते ही लोगों की आवाजाही बढने से कोरोना का संक्रमण और बढऩे लगा है। बारडोली में भी एक के बाद एक केस बढऩे लगे। शहर मे 2 समेत समग्र तहसील में 12 मामले सामने आ चुके हैं। इसके कारण शहर और तहसील के लोगों में भी चिंता फैली हुई है। ऐसे में फिर एक बार बारडोली नगरपालिका का स्वास्थ्य विभाग हरकत में आ चुका है। मास्क नहीं पहनने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की गई।

शनिवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने शहर में मास्क नहीं पहनने वालो से जुर्माना वसूला। शहर के एमएन पार्क सोसायटी के पास सब्जी मंडी में, जेपी नगर सब्जी मंडी, स्वामीनारायण मंदिर समेत अन्य क्षेत्रों में कुल 14 लोगों के खिलाफ मास्क न पहनने पर कार्रवाई की गई। प्रति व्यक्ति 200 रुपया का जुर्माना लगाया गया। कुल 2800 रुपए पालिका की टीम ने वसूले। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी राजेश भट्ट ने बताया कि शनिवार को मास्क न पहनने वालों के खिलाफ ही कार्रवाई की गई है। सोमवार से मास्क के साथ ही सार्वजनिक स्थानों पर थूकने वालों को पकड़कर उनके पास से भी जुर्माना वसूला जाएगा।

Show More
विनीत शर्मा Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned