NDPS ACT : भाई के जेल जाने पर शुरू किया ड्रग का अवैध धंधा

- साली को ट्रेन से मुंबई भेज कर मंगवाता था ड्रग्स

- मुंबई से मेफेड्रोन ड्रग सूरत पहुंचाता था

- एसओजी पुलिस ने मुंबई से किया गिरफ्तार

- Used to send Sali to Mumbai by train and used drugs

- Mephedron drug from Mumbai used to deliver to Surat

- SOG Police arrested from Mumbai

By: Dinesh M Trivedi

Published: 02 Mar 2021, 09:51 AM IST

सूरत. छह माह पूर्व भाई के पकड़े जाने के बाद उसका ड्रग का अवैध कारोबार फिर शुरू करने वाले युवक को एसओजी पुलिस ने सूरत के ढिंगली फलिया से गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, बड़े खां चकला गोसिया बेकरी निवासी आरोपी मोहम्मद साजिद कुरैशी का भाई गुलाम साबिर कुरैशी गत वर्ष सितम्बर में एमडी ड्रग बेचने के आरोप में अठवालाइन्स थाने में पकड़ा गया था।

पुलिस ने उसे कोर्ट के आदेश पर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया था। उसके जेल जाने के बाद उसका बंद हुआ गंदा धंधा साजिद ने फिर शुरू किया। उसने मुंबई में साबिर के संपर्को से बात की और फिर अपनी साली यास्मिन को मुंबई भेज कर उससे ड्रग्स मंगवाता था और उसकी छोटी- छोटी पुड़िया बना बेचता था।

एसओजी को इस बारे में मुखबिर से पुख्ता सूचना मिलने पर जाल बिछाया और रेलवे स्टेशन इलाके से यास्मिन को पकड़ा। उसके कब्जे से 19.94 लाख रुपए मेफेड्रोन बरामद हुई। उससे पूछताछ के बाद पुलिस ने सोमवार को ढिंगली फलिया से साजिद को भी गिरफ्तार कर लिया। साजिद से पुलिस उसके मुंबई के संपर्क सोनू के बारे में पूछताछ कर रही है।


मुंबई से मेफेड्रोन ड्रग सूरत पहुंचाता था, एसओजी पुलिस ने मुंबई से किया गिरफ्तार

सूरत. नशे के अवैध कारोबार को खत्म करने की मुहिम चला रही शहर पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है।
स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने मुंबई से सूरत में मेफेड्रोन पहुंचाने वाले एक और ड्रग पेडलर (तस्कर) को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, मुंबई के बांद्रा ईस्ट भारतनगर निवासी आरोपी फैसल अब्दुल शेख मुंबई के ड्रग डीलर मोहसीन खान के लिए काम करता था।

NDPS ACT : भाई के जेल जाने पर शुरू किया ड्रग का अवैध धंधा

गत वर्ष सितम्बर में वह मोहसीन के कहने पर मेफेड्रोन की खेप लेकर सूरत आया था। उसी ने पूणागाम थानाक्षेत्र में सरदार मार्केट के निकट से पकड़े गए इम्तियाज मलेक उर्फ लाला व मुस्तफा वाणा को 100 ग्राम मेफेड्रोन दी थी और फरार हो गया था। आरोपियों से पूछताछ में उसका नाम सामने आने के बाद से वह फरार हो गया था। उसके बारे में मुखबिर से सूचना मिलने पर एसओजी की एक टीम मुंबई गई और स्थानीय पुलिस की मदद से उसे बांद्रा से गिरफ्तार कर लिया। उससे अन्य लोगों के बारे में पूछताछ की जा रही है।

Show More
Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned