scriptSurat/ इंटरनेशनल योग दिवस का राज्य स्तरीय कार्यक्रम सूरत में | State Level Program of International Yoga Day in Surat | Patrika News

Surat/ इंटरनेशनल योग दिवस का राज्य स्तरीय कार्यक्रम सूरत में

locationसूरतPublished: Jun 03, 2023 09:31:19 pm

युवा, सांस्कृतिक, खेल एवं गृह राज्य मंत्री हर्ष संघवी की अधिकता में आयोजन लेकर जिला कलेक्टर कार्यालय में हुई बैठक, मैदान के बजाय वाय जंक्शन पर होगा कार्यक्रम

Surat/ इंटरनेशनल योग दिवस का राज्य स्तरीय कार्यक्रम सूरत में

Surat/ इंटरनेशनल योग दिवस का राज्य स्तरीय कार्यक्रम सूरत में

सूरत. इंटरनेशनल योग दिवस पर इस बार 21 जून को राज्य स्तरीय कार्यक्रम सूरत में आयोजित होगा। इसे लेकर शनिवार को गुजरात सरकार में मंत्री हर्ष संघवी की अगुवाई में जिला कलेक्टर ऑफिस में बैठक हुई, जिसमें आयोजन की तैयारियों पर चर्चा की गई। संघवी ने आयोजन को लेकर अधिकारियों को निर्देश भी दिए।
इंटरनेशनल योग दिवस को लेकर राज्य सरकार और प्रशासन तैयारियों में जुट गया है। शनिवार को युवा, सांस्कृतिक, खेल तथा गृह राज्यमंत्री हर्ष संघवी की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें जिला कलेक्टर, पुलिस और मनपा के अधिकारी उपस्थित रहे। बैठक में बताया गया कि राज्य स्तरीय कार्यक्रम के लिए इस बार सूरत को चुना गया है। मंत्री संघवी ने समूचे आयोजन को लेकर अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश दिए।
मैदान में नहीं वाय जंक्शन पर होगा कार्यक्रम

मंत्री हर्ष संघवी ने कहा कि योग दिवस का कार्यक्रम किसी मैदान में नहीं बल्कि वाय जंक्शन पर होगा। यहां जंक्शन के तीनों ओर की सड़क पर पांच किमी तक लोग बैठेंगे और योग करेंगे। प्रशासन का दावा है कि करीब 1.25 लाख लोग इस कार्यक्रम में शामिल होंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो