scriptपीली पट्टी की सीमा में रहकर टैम्पो कर सकेंगे ग्रे की डिलीवरी | Staying in the range of yellow strip, tempo can be gray delivery | Patrika News

पीली पट्टी की सीमा में रहकर टैम्पो कर सकेंगे ग्रे की डिलीवरी

locationसूरतPublished: Aug 23, 2018 09:20:13 pm

Submitted by:

Pradeep Mishra

कपड़ा मार्केट में पार्किंग की समस्या को लेकर चल रहे विवाद का अंत

file

पीली पट्टी की सीमा में रहकर टैम्पो कर सकेंगे ग्रे की डिलीवरी

सूरत
कपड़ा मार्केट में दो सप्ताह से चल रही पार्किंग की समस्या का गुरुवार को अंत आ गया। शुक्रवार से टैम्पोचालक पीली पट्टी के दायरे में रहकर दोपहर दो बजे तक ग्रे की लोडिंग, अनलोडिंग कर सकेंगे।
कपड़ा बाजार के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पिछले दो सप्ताह से कपड़ा मार्केट में एक घंटे तक फ्री पार्किंग और सडक़ पर पीली पट्टी में $खड़े टैम्पो जब्त करने के मामले पर विवाद चल रहा था। ट्रैफिक पुलिस की कार्रवाई के कारण टैम्पोचालक नाराज थे। उन्होंने कपड़ा मार्केट में ग्रे की डिलीवरी बंद कर दी थी और मंगलवार को उंट पर ग्रे की डिलीवरी कर विरोध भी दर्शाया। दो सप्ताह से लगातार इस परिस्थिति के कारण व्यापार पर असर हो रहा था। व्यापार की परिस्थिति को देखते हुए फोस्टा और टैम्पो एसोसिएशन के पदाधिकारी शाम चार बजे मनपा कमिश्नर एम थेन्नारसन से मिले और समस्या बताई। इसके पश्चात शाम पांच बजे फोस्टा,साउथ गुजरात टैक्सटाइल ट्रेडर्स एसोसिएशन और टैम्पो एसोसिएशन के सदस्य शाम पांच बजे पुलिस कमिश्नर सतीष शर्मा से मिले। सभी ने कपड़ा बाजार की परिस्थिति को देखते हुए व्यापार हित में निर्णय लेने का आग्रह किया। अंत में फैसला हुआ कि पीली पट्टी के दायरे में दोपहर दो बजे तक टैम्पोचालक ग्रे की डिलीवरी कर सकेंगे। इसके अलावा मार्केट एसोएिशन को जिस टैम्पो पर उसी मार्केट का स्टीकर लगा हो उन्हें एक घंटे फ्री पार्किंग देनी होगी। यदि कोई ऐसा नहीं करता तो उसकी शिकायत व्यापारी संगठन और पुलिस से कर सकेंगे।
राखी पर महिलाओं-बच्चों के लिए यात्रा नि:शुल्क
रक्षाबंधन पर शहर की महिलाओं और बच्चों के लिए बीआरटीएस तथा सिटी बसों में यात्रा नि:शुल्क रहेगी। गुरुवार को मनपा की ओर से जारी विज्ञप्ती में यह इसकी जानकारी दी गई। इसके मुताबिक रक्षाबंधन पर बहनें अपने भाइयों को राखी बांधने जाती हैं। उन्हें बीआरटीएस और सिटी बसों में नि:शुल्क यात्रा का लाभ देने का निर्णय किया गया है। महिलाओं के साथ 15 साल तक के बच्चों के लिए भी यात्रा नि:शुल्क रहेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो