RAPE : सौतेले पिता ने किशोर बेटी को बनाया हवस का शिकार


- मासूम के भाई-बहनों को जान से मारने की धमकी देकर एक साल से कर रहा था यौन उत्पीडऩ
- For a year, he was sexually harassed by threatening to kill innocent siblings

By: Dinesh M Trivedi

Published: 19 Apr 2021, 04:07 PM IST

सूरत. खटोदरा क्षेत्र में एक पन्द्रह वर्षीय किशोरी को उसके सौतेले पिता ने हवस का शिकार बना डाला। वह पिछले करीब एक साथ से उसकी माता की गैर मौजूदगी में उसके भाई-बहनों को जान से मारने की धमकी देकर उसका यौन उत्पीडऩ कर रहा था। जिसकी वजह से पीडि़ता डरी- सहमी रहती थी। किसी को कुछ बताने की हिम्मत नहीं जुटा पाती थी। पुलिस के मुताबिक, खटोदरा निवासी आरोपी सौतेला पिता

एक वर्ष से सौतेली पुत्री का शारीरिक शोषण कर रहा था। किशोरी की माता अपनी बड़ी पुत्री की प्रसूति के लिए बिहार गई थी। उस दौरान पिता ने मौके का फायदा उठा कर पीडि़ता से बलात्कार किया। धमकी की वजह से वह हर समय डरी-सहमी सी रहती थी। किसी को कुछ बताने की हिम्मत नहीं जुटा पाती थी। बिहार से उसकी माता व बहन के लौटने के बाद उन्होंने बर्ताव में परिवर्तन देखा।

कुछ समय तो उन्होंने उसे नजर अंदाज किया, लेकिन फिर उसे भरोसे में लेकर पूछताछ की। जब पीडि़ता ने अपने सौतेले पिता की घिनौनी करतूत बताई तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। पीडि़ता से पूरी बात जानने के बाद उसकी माता उसे थाने ले गई और पिता के खिलाफ खटोदरा थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर उससे पूछताछ शुरू कर दी है।

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned