scriptकार का शीशा तोडक़र रुपए भरा बैग चोरी | Stolen money-laden bag by breaking a glass of car | Patrika News

कार का शीशा तोडक़र रुपए भरा बैग चोरी

locationसूरतPublished: Nov 19, 2018 10:38:08 pm

Submitted by:

Sunil Mishra

बैग में 25 हजार रुपए थे

patrika

कार का शीशा तोडक़र रुपए भरा बैग चोरी


वलसाड. हाइवे के एक होटल में खाने के लिए गए मेडिकल स्टोर के मालिक की कार का शीशा तोडक़र रुपए भरे बैग की चोरी का मामला सामने आया है। बैग में 25 हजार रुपए थे।
जानकारी के अनुसार धरमपुर निवासी रमेश पढियार गत रात्रि करीब दस बजे परिवार के साथ वलसाड हाइवे स्थित होटल टीजीबी में खाने गया था। कुछ देर बाद होटल से खाकर आने पर देखा तो कार का शीशा टूटा था और उसमें से बैग चोरी हो चुका था। रमेश के अनुसार बैग में 25 हजार रुपए थे। जिसकी शिकायत ग्रामीण थाने में की गई है। पता चला है कि होटल द्वारा यहां सीसी कैमरा भी नहीं लगाया गया है, जिससे कि चोरी के बारे में कुछ सुराग मिल सके। कलक्टर के आदेश के बाद भी सीसी कैमरा न लगाने वाले होटल के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग की जा रही है।
कार का शीशा तोडक़र लैपटोप चोरी
वलसाड में भिलाड़ के पास करमबेला में एक कार का शीशा तोडक़र लैपटोप चोरी करने का मामला सामने आया है। बताया गया है कि पारडी सांढपोर निवासी हेमंत भावसार परिवार के साथ कार में करमबेला गया था। इस दौरान वह कार सडक़ किनारे खड़ी कर दुकान में खरीदारी करने गया। लौटने पर देखा तो कार का शीशा टूटा था और उसमें रखा बैग चोरी हो चुका था। इसमें लैपटोप तथा जरूरी कागज थे। इसकी शिकायत भिलाड़ थाने में दर्ज की गई है। बीते कुछ दिनों से इस क्षेत्र में चोरी की बढ़ी घटनाओं के कारण लोगों ने पेट्रोलिंग बढ़ाने की मांग की है।
patrika
शराब जब्त कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया
वापी. अलग-अलग थाने की सीमा से पुलिस ने लाखों की शराब पकडऩे का दावा किया है। इसके तहत डुंगरा पुलिस ने सिलवासा रोड पर लेकव्यू अपार्टमेन्ट के पास एक लक्जरी बस में शराब भरते समय तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार इस संबंध में पुलिस को मुखबिर से खबर मिली थी। जिसके बाद बस में शराब भरते समय बस चालक अश्विन रायदान, क्लीनर चिराग कानाणी तथा शराब भरवा रहे रोहित सुरेश आटोदरिया को गिरफ्तार कर लिया। इस कार्रवाई में पुलिस ने 1.26 लाख रुपए की 76 बोतल शराब समेत 20 लाख रुपए की लक्जरी बस को जब्त किया है। इसके अलावा टाउन पुलिस ने भी गोल्ड कोइन सर्कल से एक कार से पांच लाख की शराब जब्त की है। पुलिस के अनुसार इन दिनों ड्राई डे अभियान के तहत दमण से आने वाली शराब तस्करी रोकने को विशेष अभियान चलाया गया है। इसके तहत पुलिस पार्टी पेट्रोलिंग पर थी। इस दौरान दमण से आ रही शराब भरी कार को पुलिस ने पकड़ा था। जिसमें से शराब की 490 बोतलें बरामद हुई। हालांकि चालक फरार हो गया। पुलिस मामला दर्ज कर आगे की छानबीन कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो