फेल होने पर छात्र तापी में कूदा

फेल होने पर छात्र तापी में कूदा
surat news

Shankar Sharma | Publish: Jun, 11 2016 11:06:00 PM (IST) Surat, Gujarat, India

वराछा क्षेत्र के एक छात्र ने थर्ड इयर बी.ए में फेल होने से निराश होकर तापी में कूदकर जान दे दी। शनिवार सुबह उसका शव अमरोली लंका विजय हनुमान मंदिर के पास से बरामद हुआ

सूरत. वराछा क्षेत्र के एक छात्र ने थर्ड इयर बी.ए में फेल होने से निराश होकर तापी में कूदकर जान दे दी। शनिवार सुबह उसका शव अमरोली लंका विजय हनुमान मंदिर के पास से बरामद हुआ। वराछा स्थित हरिधाम सोसायटी निवासी अंकित चंदूभाई भिंगराडिय़ा (20) भावनगर स्थित सरदार पटेल आट्र्स कॉलेज में पढ़ता था। इस वर्ष उसने थर्ड इयर बी.ए की परीक्षा दी थी, जिसमें वह दो विषय में फेल हो गया।

गुरुवार शाम को अमरोली ब्रिज से तापी नदी में छलांग लगा दी। सूचना मिलने पर दमकलकर्मियों ने तापी में उसकी खोज की, लेकिन उसका पता नहीं चला। शुक्रवार को भी दमकलकर्मियों ने खोज अभियान चलाया, लेकिन पता नहीं चला। शनिवार सुबह दमकल विभाग को सूचना मिली कि लंका विजय हनुमान मंदिर के पास तापी किनारे एक युवक का शव तैर रहा है। दमकलकर्मियों ने मौके पर पहुंच कर शव को बाहर निकाला और अमरोली पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने आत्महत्या का मामला दर्ज कर लिया है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned