scriptभुलका भवन स्कूल में छात्रा पॉजिटिव, दो दिन क्लास बंद | Student positive in Bhulka Bhavan School, two days class closed | Patrika News

भुलका भवन स्कूल में छात्रा पॉजिटिव, दो दिन क्लास बंद

locationसूरतPublished: Feb 24, 2021 09:29:56 pm

Submitted by:

Sanjeev Kumar Singh

– सूरत में कोरोना के नए 69 मरीज भर्ती, 50 स्वस्थ हुए, कोई मौत नहीं

भुलका भवन स्कूल में छात्रा पॉजिटिव, दो दिन क्लास बंद

भुलका भवन स्कूल में छात्रा पॉजिटिव, दो दिन क्लास बंद

सूरत.

मनपा स्वास्थ्य द्वारा मंगलवार को हुई जांच में अडाजन भुलका भवन स्कूल में ग्यारहवीं की एक छात्रा पॉजिटिव आई है। वहीं, शहर और जिले में मंगलवार को नए 69 कोरोना मरीज मिले और कोई मौत नहीं हुई है। वहीं, कुल 50 मरीजों को अस्पताल से छुट्टी दी गई है। अब सूरत जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 53,433 हो गई हैं।
शहर में स्कूलें शुरू होने के बाद अब विद्यार्थी भी पॉजिटिव आने शुरू हो गए हैं। मनपा स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि शहर के स्कूलों में रैंडमली कोरोना टेस्ट किए जा रहे हैं। अडाजन भुलका भवन स्कूल में मंगलवार को कोरोना टेस्ट किया गया। इसमें ग्यारहवीं कक्षा की छात्रा पॉजिटिव मिली है। स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना पॉजिटिव छात्रा का इलाज शुरू किया है। साथ में गाइडलाइन के मुताबिक पूरी स्कूल को नहीं, सिर्फ 11वीं कक्षा को दो दिन के लिए बंद किया गया है। स्वास्थ्य अधिकारियों ने बताया कि दो दिन के बाद स्थिति का निरीक्षण करने के बाद आगे निर्णय किया जाएगा। दूसरी तरफ, शहर में मंगलवार को कोरोना से कोई मौत नहीं हुई है। मंगलवार को नए 48 कोरोना पॉजिटिव भर्ती हुए हैं।
इसमें मंगलवार को सबसे अधिक अठवा जोन में 20, रांदेर जोन में 17, वराछा-बी जोन में 8, कतारगाम, सेंट्रल जोन में 5-5, वराछा-ए जोन में 3, लिम्बायत जोन में 2, उधना जोन में एक कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। अब तक शहर में कुल 40,315 कोरोना पॉजिटिव मिले, जिसमें 39,193 को स्वस्थ होने के बाद छुट्टी दी गई हैं। जिले में अब तक 13,118 कोरोना मरीज मिले है जिसमें 12,714 मरीज स्वस्थ हुए हैं।
डॉक्टर, बिजनसमैन और छात्र पॉजिटिव

कतारगाम में एक डॉक्टर, टैक्सटाइल, कंस्ट्रक्शन समेत 2 बिजनसमैन, 4 छात्र, टैक्सटाइल मार्केट में दो कपड़ा व्यापारी, बैंककर्मी, कर्मचारी, सॉफ्टवेयर इंजीनियर, रांदेर और कतारगाम में दो दुकानदार, आइटी इंस्पेक्टर, आर्किटेक्ट, एक कर्मचारी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो