scriptएसवी पब्लिक स्कूल के छात्रों ने भारोत्तोलन में नौ स्वर्ण जीते | Students of SV Public School got 9 gold in weightlifting | Patrika News

एसवी पब्लिक स्कूल के छात्रों ने भारोत्तोलन में नौ स्वर्ण जीते

locationसूरतPublished: Mar 24, 2019 10:14:26 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

– मिलिट्री एकेडमी का भी हुआ शुभारंभ

patrika

एसवी पब्लिक स्कूल के छात्रों ने भारोत्तोलन में नौ स्वर्ण जीते

सूरत. सूरत डिस्ट्रिक्ट वेट लिफ्टिंग एसोसिएशन द्वारा आयोजित प्रतियोगिता की अलग अलग कैटगरिज में एसवी पब्लिक स्कूल की सात छात्राओं व दो छात्रों ने स्वर्ण पदक जीते।

छात्राओं में आयुषी गज्जर, आस्था बड़वाल, हेतवी लिंबानी, पायल जैन, रीतिका कासवान, दीक्षा चौधरी, व विध्या शर्मा शामिल है। वहीं प्रिया गहलोत व शानवी पारिक ने रजत तथा कोमल देवरापल्ली ने कांस्य पदक हासिल किया।
छात्रों में ऋषि सोनी व गौरव रांका ने स्वर्ण तथा अरविंद ढाका ने रजत पकद जीते। शहीद गोवर्धनसिंह ढाका ऑल स्पोर्ट्स एकेडमी के निदेशक ताराचंद ढाका ने बताया छात्रों ने यह उपलब्धी सिर्फ दो माह के प्रशिक्षण से हासिल की।
रविवार को पूणा कुंभारिया रोड स्थित इंटरसिटी कॉम्प्लेक्स में सेना के कर्नल उमाकांत शर्मा व कोस्टगार्ड के अमरनाथ पाठक ने गुजरात सैनिक मिलिट्री एकेडमी का शुभारंभ किया। उन्होंने युवाओं के जीवन में अनुशासन के महत्व पर प्रकाश डालते हुए इसे सराहनीय कदम बताया।

शादी के लिए रखे जेवर व नकदी ले उड़े चोर


सूरत. डिंडोली क्षेत्र एक मकान में घुसे चोर शादी के लिए रखी नकदी व जेवर मिलाकर ३.३९ लाख रुपए का सामान चुरा कर फरार हो गए। पुलिस के मुताबिक चोरी करड़वा रोड शुभ रेजिडेंसी के मकान नम्बर ५८/ए निवासी मुकेश पुत्र विजयशंकर पांडे के यहां हुई। मुकेश ने अपनी भाई की शादी के लिए २.३० लाख रुपए मकान की पहली मंजिल पर स्थित कमरे में कपड़े के बैग में रखे थे। शुक्रवार रात में किसी समय चोरों पहली मंजिल की खुली बाल्कनी से अंदर प्रवेश किया और सामान चुरा कर फरार हो गए।

ट्रेंडिंग वीडियो