script

छात्रों ने दमण हवाई अड्डे का किया भ्रमण

locationसूरतPublished: Feb 17, 2019 08:30:13 pm

Submitted by:

Sunil Mishra

तकनीकी पहलुओं को जाना

patrika

छात्रों ने दमण हवाई अड्डे का किया भ्रमण

दमण. दमण के श्रीनाथजी विद्यालय के छात्रों ने हवाई अड्डे का शैक्षणिक भ्रमण किया। इस दौरान छात्रों ने तकनीकी विशेषज्ञों से प्लेन के बारे में जाना। इस मौके पर बच्चों ने काफी उत्सुकता के साथ प्रत्येक पहलुओं को जाना। विद्यालय प्रबंधन का कहना है कि इस तरह के भ्रमण से बच्चों में उत्साह बढ़ता है। उनकी कलात्मक क्षमता का विकास होता है। शैक्षणिक के साथ अन्य प्रवृत्तियों की भी रुचि जागृत होती है। प्रबंधन का कहना है कि इससे छात्रों के सर्वांगीण विकास होता है।
120 मरीजों का करवाया नेत्र ऑपरेशन
वांसदा. धनवंतरी ट्रस्ट संचालित संत श्री रणछोड़दास बापू आई हॉस्पीटल में लायंस क्लब वापी नाइस की ओर से मोतियाबिंद के 120 मरीजों का नि:शुल्क ऑपरेशन करवाया गया। इस अवसर पर रिटायर आइएएस अधिकारी आरजे पटेल विशेष रूप से उपस्थित थे और मरीजों को मार्गदर्शन दिया। इस मौके पर लायंस क्लब वापी नाइस के प्रमुख शैलेश मेहता ने बताया कि वे कैटरेक्ट फ्री डिस्ट्रीक्ट का संकल्प लेकर चल रहे हैं। इस दौरान लायंस क्लब की स्मिता बेन मेहता, ट्रेजरर अल्पेश देसाई के अलावा धनवंतरी ट्र्स्ट के मैनेङ्क्षजग ट्रस्टी घनश्याम व्यास, रवु पानवाला भी उपस्थित थे।
चणोद पंचायत में तीन करोड़ का बजट मंजूर
वापी. चणोद ग्राम पंचायत की ग्राम सभा में तीन करोड़ रुपए का बजट पास किया गया। इसमें गांव में विकास के कई प्रमुख कामों का समावेश है। सरपंच जीतू माह्यावंशी की अध्यक्षता में हुई सभा में इस बजट को मंजूर किया गया। इसमें 50 लाख के खर्च से गांव में रोड, पानी की टांकी, पेवर ब्लॉक का काम किया जाएगा। इसके अलावा गांव में सफाई, लाइट समेत कई अन्य विकास कामों को मंजूरी दी गई। उल्लेखनीय है कि चणोद पंचायत वापी तहसील की सबसे बड़ी पंचायत है। यहां सर्वाधिक जनसंख्या है। जिससे यहां विकास की मूलभूत सुविधाओं को मुहैया कराने पर जोर दिया जा रहा है। सभा के दौरान सरपंच जीतूभाई माह्यावंशीने कहा कि सभी कामों को जल्द से जल्द पूरा करने का प्रयास किया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो