MURDER : मार्केट दिनभर बंद रहा, व्यापारियों में रोष

MURDER : मार्केट दिनभर बंद रहा, व्यापारियों में रोष
MURDER : मार्केट दिनभर बंद रहा, व्यापारियों में रोष

Dinesh M.Trivedi | Updated: 12 Oct 2019, 10:13:04 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

SURAT NEWS :
- पुलिस ने की व्यापारियों के साथ बैठक, २४ घंटे में कार्रवाई का दावा
- मोटी बेगमवाड़ी के शुभम मार्केट में व्यापारी तरुण सरदाणा की हत्या का मामला

- Salabatpura Police meeting with traders, claim action in 24 hours
- Murder case of businessman Tarun Sardana in Shubham Market of Moti Begumwadi

सूरत. कपड़ा बाजार के मोटी बेगमवाड़ी स्थित शुभम मार्केट में शुक्रवार शाम व्यापारी तरुण सरदाना की हत्या को लेकर शनिवार को लेकर शुभम मार्केट व हरिओम मार्केट दिनभर बंद रहा। इस घटना से क्षेत्र के व्यापारियों में जबरदस्त रोष व अपने जान-माल की सुरक्षा को लेकर दहशत भी व्याप्त है।


जानकारी के अनुसार शुक्रवार को जिस तरह से दुकान के अंदर व्यापारी तरुण सरदाना की निर्मम हत्या हुई। उससे क्षेत्र के व्यापारियों में दहशत व्याप्त है। वे अपनी दुकानों में भी खुद को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे है। उन्होंने इस घटना के प्रति अपना रोष व्यक्त करते हुए शनिवार को मार्केट बंद रखा।

शनिवार को मोटी बेगमवाडी स्थित शुभम मार्केट व उससे सटा हरिओम मार्केट पूरी तरह से बंद रहे। मार्केट बंद रहने की खबर मिलने पुलिस के आलाधिकारी भी पहुंच गए। सहायक पुलिस आयुक्त एमबी वसावा व पीआई एमवी किकाणी ने हरिओम मार्केट के अध्यक्ष दीपचंद चौधरी व पुरुषोतम अग्रवाल समेत अन्य व्यापारियों के साथ बैठक की। उन्होंने व्यापारियों को समझा-बुझाकर शांत किया। उन्होंने क्षेत्र में कानून व्यवस्था को और मजबूत करने तथा असामाजिक तत्वों का दूषण दूर करने का भरोसा दिलाया।

MURDER : जानलेवा हमले में घायल कपड़ा व्यापारी की मौत

व्यापारियों ने क्षेत्र में माल ढुलाई करने वालों में शामिल कर कुछ असामाजिकतत्वों द्वारा अराजकता फैलाने का मुद्दा भी उठाया। उन्होंने मार्केट क्षेत्र में भीड़-भाड़ के दौरान इन असमाजिक तत्वों द्वारा जेब तराशने तथा महिलाओं से छेड़छाड़ करने की समस्याएं भी रखी।

MURDER : मार्केट दिनभर बंद रहा, व्यापारियों में रोष

फोरेन्सिक टीम ने जुटाए साक्ष्य
शनिवार को सुबह पुलिस के साथ फोरेन्सिक टीम भी शुभम मार्केट पहुंची। फोरेन्सिक टीम ने घटनास्थल से रक्त, बाल के नमूने जुटाए। साथ ही मौके से फिंगर प्रिंट व अन्य साक्ष्य भी एकत्र किए।

SURAT NEWS : कपड़ा व्यापारी पर जान लेवा हमले से सनसनी


पुलिस ने २४ घंटे में कार्रवाई का किया दावा
मामले की जांच कर रहे पुलिस निरीक्षक एमवी किकाणी ने बताया कि शुक्रवार को घटनास्थल से जो सीसीटीवी फुटेज मिले थे। उनके आधार पर हमलावर की पहचान ओवेस अहमद खान के रूप में की गई है। वह तरुण के यहां ही काम करता था और उसी ने तरुण पर चाकू से हमला कर उसकी हत्या की थी।

वह महाराष्ट्र का मूल निवासी है तथा मीठीखाड़ी क्षेत्र में रहता है। उसकी खोज में पुलिस टीम सक्रिय है तथा उसके बेहद करीब है। अगले 24 घंटे में उसे हिरासत में ले लिया जाएगा। उसने तरुण पर हमला क्यों किया इस बारे में उससे पूछताछ के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा। वहीं सूत्रों कहना है कि पुलिस ने ओवेस को हिरासत में ले लिया है तथा उससे पूछताछ जारी है।

OMG : OLX पर 25 रुपए में बिक्री के लिए छात्र !

अंतिम संस्कार में उमड़े सैकड़ों व्यापारी
राजस्थान के श्रीगंगानगर के मूल निवासी कपड़ा व्यापारी तरुण ओमप्रकाश सरदाना की शुक्रवार को किसी युवक ने हत्या कर दी थी। शुभम मार्केट में मंगल क्रिएशन के नाम से कपड़े का कारोबार करने वाले तरुण पर शाम सात बजे एक युवक ने चाकू से हमला कर दिया था। हमले में गंभीर रूप से घायल हुए तरुण को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जहां उपचार के दौरान देर रात उनकी मौत हो गई थी।

शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद शाम तीन बजे वेसू के नंदिनी स्थित उनके घर से अंतिम यात्रा निकाली गई। जिसमें सैकड़ों कपड़ा कारोबारी शामिल हुए। शाम को उमरा शमशान गृह में उनका अंतिम संस्कार में किया गया। वे मिलनसार स्वभाव के थे और सोसायटी की समिति में पदाधिकारी भी रहे। तरुण शांत स्वभाव के थे।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned