पीएम के केवडिया दौरे पर हुई ऐसी घटना, सन्न रह गए लोग

पीएम के केवडिया दौरे पर हुई ऐसी घटना, सन्न रह गए लोग
पीएम के केवडिया दौरे पर हुई ऐसी घटना, सन्न रह गए लोग

Sanjeev Kumar Singh | Updated: 17 Sep 2019, 10:29:58 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

पीएसआइ ने सर्विस रिवाल्वर से गोली मारकर की आत्महत्या

एलआइबी नवसारी में तैनात पीएसआई की पीएम के बंदोबस्त में लगी थी ड्यूटी

नर्मदा.

केवडिय़ा स्थित सर्किट हाउस में मंगलवार को नवसारी लोकल इंटलीजेंस ब्यूरो में तैनात पुलिस उपनिरीक्षक ने अपनी सर्विस रिवाल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। इस घटना से पुलिस महकमे में सनसनी मच गई। पुलिस उप निरीक्षक ने गोली उस समय मारी जब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दत्त मंदिर में पूजा करने के लिए रवाना हुए थे।

विदेश मंत्री एस जयशंकर ने PoK को बताया भारत का हिस्सा, कहा-जल्द होगा भौगोलिक रूप से शामिल

प्राप्त जानकारी के अनुसार नवसारी एलआइबी में तैनात वर्ष-2003 बैच के पुलिस उपनिरीक्षक एन.सी. फिनविया की ड्यूटी प्रधानमंत्री के बंदोबस्त में सर्किट हाउस केवडिय़ा में लगी थी। मंगलवार को पीएसआइ ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से गोली मार कर आत्महत्या कर ली। गोली चलने की आवाज से वहां अफरा-तफरी मच गई।

मां के साथ बैठकर पीएम मोदी ने खाया खाना, खास व्यंजनों से सजी थी थाली

फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में पुलिस टीम जांच पड़ताल कर रही है। प्रधानमंत्री का कार्यक्रम संपन्न होने के बाद नर्मदा जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी घटना स्थल पहुंचे।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned