गन्ने से लदे ट्रक ने छात्रा को कुचला, कोली भरथाणा गांव में मातम

बारडोली के मोता गांव के पास हुआ हादसा

स्कूटर से कॉलेज जा रही थी छात्रा

बारडोली.

बारडोली तहसील के मोता गांव के पास गन्ने से लदे ट्रक ने उमराख कॉलेज की एक छात्रा को कुचल दिया। छात्रा स्कूटर से कॉलेज जा रही थी, इसी दौरान ट्रक की चपेट में आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। छात्रा की मौत की जानकारी मिलते ही कॉलेज और गांव में मातम छा गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कामरेज तहसील के कोली भरथाणा के नवा फलिया निवासी रुत्वा विजय पटेल (20) बारडोली के उमराख स्थित विद्याभारती कॉलेज में एमसीए की छात्रा थी। वो मंगलवार को अपने घर से स्कूटर लेकर कॉलेज जाने के लिए निकली। इसी दौरान बारडोली के मोता गांव के पास पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने रुत्वा पटेल को टक्कर मार दी। रुत्वा नीचे गिर जाने से उनके ऊपर से ट्रक का पहिया फिर गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

जानकारी मिलते ही कॉलेज के छात्र और शिक्षक मौके पर आ पहुंचे। बारडोली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू की। परिजनों की शिकायत पर बारडोली पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया। उमराख कॉलेज और कोली भरथाणा गांव छात्रा की मौत को लेकर शोक की लहर फैल गई।

Sanjeev Kumar Singh
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned