scriptSUICIDE CASE: Police is trying to hide the matter | SUICIDE CASE : पुलिस कर रही मामले को रफा-दफा करने का प्रयास! | Patrika News

SUICIDE CASE : पुलिस कर रही मामले को रफा-दफा करने का प्रयास!

- पुलिस जांच से असंतुष्ट परिजन शहर पुलिस आयुक्त से मिले
- मुकेश सौजित्रा को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला

सूरत

Published: June 16, 2022 05:24:48 pm

सूरत. हीरा कारखाने में काम करने वाले मुकेश सौजित्रा को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के मामले को लेकर चल रही जांच में पुलिस दिलचस्पी नहीं ले रही है। परिजनों का आरोप है कि पुलिस मामले को रफा-दफा कर ठंडे बस्ते में डालने की फिराक में है।
mrutak ke parijan
SUICIDE CASE : पुलिस कर रही मामले को रफा-दफा करने का प्रयास!,SUICIDE CASE : पुलिस कर रही मामले को रफा-दफा करने का प्रयास!
मामले की जांच के तरीके से असंतुष्ट परिजन व समाज के लोग मंगलवार को शहर पुलिस आयुक्त अजय तोमर से मिले। जांच पर अंसतोष जताते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी और कार्रवाई की मांग की। परिजनों का कहना है कि पुलिस लगातार यह बता रही है कि आरोपी शहर में नहीं हैं।
यदि आरोपी शहर में नहीं है तो पुलिस शहर से बाहर जाकर उन्हें गिरफ्तार नहीं करेगी क्या? परिजनों का आरोप है कि पुलिस इस मामले में ठीक से जांच नहीं कर रही और मामले को रफा-दफा करने की फिराक में है। इस मामले में एक भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है।
वहीं गृह राज्यमंत्री हर्ष संघवी से गुहार लगाने के बाद आरोपित पुलिस उप निरीक्षक एमजी मकवाणा को निलंबित तो किया गया है, लेकिन अब तक इस मामले में न तो उनसे पूछताछ की जा रही है और न ही फरार मुख्य आरोपी विपुल मोरडिया व महिधरपुरा थाने के कांस्टेबल परबत वाढेर को गिरफ्तार किया गया।
गौरतलब है कि कतारगाम आंबा तलावड़ी निवासी मुकेश सौजित्रा ने 26 मई को जहर की गोलियां खाकर आत्महत्या कर ली थी। मुकेश महिधरपुरा क्षेत्र में विपुल मोरडिया के हीरा कारखाने में काम करते थे। कारखाने से तीन लाख रुपए के हीरे चोरी हो गए थे। चोरी की आशंका में विपुल ने महिधरपुरा पुलिस के साथ मिल कर तीन दिनों तक मुकेश को प्रताडि़त किया था।
उनके शरीर पर मिले निशानों से लगता है कि उन्हें इलेक्ट्रिक शॉक दिए गए थे। रुपए नहीं लौटाने पर जान से मारने की धमकी दी गई थी। मुकेश की मौत के बाद परिजन अगले दिन शिकायत लेकर सिंगणपोर थाने गए, लेकिन पुलिस ने शिकायत दर्ज नहीं की। थाने पर धरना देने के बाद व गृहमंत्री तक मामला पहुंचने पर देर रात शिकायत दर्ज की थी।
पुलिस आयुक्त के समक्ष परिजनों ने यह रखी मांग

- मामले में लिप्त महिधरपुरा थाने के पुलिस अधिकारियों पर कार्रवाई हो
- महिधरपुरा थाने या अगल-बगल की इमारतों के सीसीटीवी फुटेज लिए जाएं
- मामले में मृतक मुकेश उर्फ मगन व आरोपी कांस्टेबल परबत के बीच बातचीत के ऑडियो रिकॉर्डिंग की जांच के लिए वाइस सैम्पल लिए जाएं
- मामले से जुड़े आठ-दस गवाहों के सीआरपीसी 164 के तहत बयान करवाए जाएं
- मृतक का डीडी नहीं हुआ। मृतक के साथ डॉक्टर की बातचीत को लेकर डॉक्टर का बयान लिया जाए
- शिकायतों में दी गई धाराओं के अलावा अन्य किसी तरह के आपराधिक धाराओं हो तो उन्हें भी शामिल किया जाए
----------------

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

Maharashtra Politics: शिवसेना के एक बागी विधायक का बड़ा दावा, कहा- 12 सांसद जल्द शिंदे खेमे में होंगे शामिल6 और मंत्रियों ने दिया इस्तीफा, Britain के पीएम बोरिस जॉनसन की बढ़ी मुश्किलेंनकवी के इस्तीफे के बाद स्मृति ईरानी बनीं अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री, सिंधिया को मिला स्टील मंत्रालयVideo: 'हर घर तिरंगा' के सवाल पर बोले Farooq Abdullah, 'वो अपने घर में रखना', भड़के यूजर्सMalaysia Masters: पीवी सिंधू, साई प्रणीत और परूपल्ली कश्यप पहुंचे दूसरे दौर में, साइना नेहवाल हुई बाहरMaharashtra Politics: शिवसेना के संसदीय दल में भी बगावत? उद्धव ठाकरे ने भावना गवली को चीफ व्हिप के पद से हटायाMukhtar Abbas Naqvi ने मोदी कैबिनेट से दिया इस्तीफा, बनेंगे देश के नए उपराष्ट्रपति?काली पोस्टर विवाद में घिरीं महुआ मोइत्रा के समर्थन में आए थरूर, कहा- 'हर हिन्दू जानता है देवी के बारे में'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.