scriptगर्मी में सुकून दे रहा स्वीमिंग पूल, खूब उमड़ रहे लोग | Summer relaxing, swimming pool | Patrika News

गर्मी में सुकून दे रहा स्वीमिंग पूल, खूब उमड़ रहे लोग

locationसूरतPublished: May 10, 2018 10:46:18 pm

महज 20 दिन में साढ़े सात लाख से अधिक की कमाईनवनिर्मित मिनी स्पोट्र्स कॉम्प्लेक्स का उद्घाटन 20 अप्रेल को केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने किया था

patrika


सिलवासा. बाल उद्यान के पास बने नए मिनी स्पोट्र्स कॉम्प्लेक्स के लोकार्पण के बाद आय में जबरदस्त वृद्धि हुई है। विभाग ने महज 20 दिन में साढ़े सात लाख से अधिक की कमाई कर ली है। गर्मी के कारण स्पोट्र्स कॉम्प्लेक्स पर स्वीमिंग और जिम के लिए लोग उमड़ रहे हैं। भीड़ को देखते हुए विभाग ने सुबह और शाम दोनों वक्त 6-6 बैच आरम्भ कर दिए हैं।
शतरंज, बिलियर्ड्स, टीटी व आधुनिक व्यायामशाला भी बनी है
शहर में नवनिर्मित आधुनिक मिनी स्पोट्र्स कॉम्प्लेक्स का उद्घाटन गत 20 अप्रेल को केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने किया था। इसके बाद लोगोंं की सेवा में खोल दिया है। स्पोट्र्स कॉम्प्लेक्स पर स्वीमिंग के साथ शतरंज, बिलियर्ड्स, टीटी व आधुनिक व्यायामशाला भी बनी है, जिसमें खेलों के लिए 350 से अधिक लोग पंजीकृत हो चुके हैं। विभाग ने सुबह 6 बजे से 10.30 बजे तथा शाम को 4 बजे से 10 बजे तक स्पोट्र्स कॉम्प्लेक्स का समय निर्धारित किया है। विभाग के उपसचिव राकेश सिंह ने बताया कि लोगों की सेवा के लिए स्पोट्र्स कॉम्प्लेक्स पर नाममात्र की फीस निर्धारित की है। लोग चाहे तो वर्षभर का शुल्क भरकर विभिन्न खेलों का आनंद उठा सकते हैं। स्पोट्र्स कॉम्प्लेक्स पर स्वीमिंग पूल के लिए महिलाओं को विशेष रियायत मिलती है। महिलाओं के लिए सवेरे 8.15 बजे से 9 बजे तक तथा शाम को 7 से 7.45 बजे तक समय रखा गया है। खेलों में पंजीयन के लिए आधारकार्ड और पासपोर्ट साइज फोटो अनिवार्य किया गया है।
धूमधाम से हुई मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा
-सैकड़ों श्रद्धालुओं ने लिया महाप्रसाद
दमण. दमण के दुनेठा के माह्यावंशी फलिया में नवनिर्मित अम्बे माता मंदिर में गुरुवार को विधि विधान से मां अम्बे, गणेश और हनुमानजी की प्रतिमाओं की स्थापना की गई। शुभ मुहूर्त में वैदिक मंत्रोच्चार के साथ पंडितों ने मंदिर के गर्भगृह में प्रतिमाओं की प्राण-प्रतिष्ठा की। प्राण-प्रतिष्ठा के पूर्व मां अम्बे, गणपति और हनुमान प्रतिमाओं की शोभायात्रा निकाली गई। जहां-जहां से शोभायात्रा गुजरी, वहां श्रद्धालुओं ने दर्शन किए। मंदिर पहुंचकर प्रतिमाओं को वैदिक रीति से स्थापित किया गया। प्राण-प्रतिष्ठा के बाद दोपहर करीब एक बजे से महाप्रसाद शुरू हुआ । दुनेठा, भैंसलोर, मशाल चौक और आस-पास के क्षेत्रों से आए श्रद्धालुओं ने महाप्रसाद ग्रहण किया। जय अम्बे माह्यावंशी प्रगति युवक मंडल के युवाओं ने महाप्रसाद का वितरण किया।
प्राण-प्रतिष्ठा महोत्सव में सांसद लालू पटेल, जि.पं.प्रमुख सुरेश पटेल, भाजपा नेता विशाल टंडेल, सरपंच सविता पटेल, सविता नानू पटेल, भरत पटेल भी पहुंचे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो