निर्दलीय उम्मीदवार के समर्थकों ने ढाबे में तोडफ़ोड़ कर मालिक उसके मित्रों को पीटा


- मतदान के लिए दबाव डालने का आरोप, दूसरे पक्ष ने लगाया बेवजह उलझने का आरोप
- Accused of pressurizing to vote, other party accused of needlessly messing up

By: Dinesh M Trivedi

Published: 21 Feb 2021, 08:57 AM IST

सूरत. शहर के सुदूर पश्चिम में स्थित इच्छापोर थानाक्षेत्र में मनपा चुनाव में निर्दलीय उम्मीदवार के समर्थकों द्वारा मतदान करने को विवाद में एक ढाबे पर तोडफ़ोड़ करने और मालिक समेत दो जनों से मारपीट करने का मामला सामने आया है। वहीं उम्मीदवार के समर्थकों ने भी मारपीट का आरोप लगाया है।

इच्छापोर पुलिस ने दोनो पक्षों की शिकायतें लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक इच्छापोर भैसाण रोड स्थित स्वागत रेजिडेंसी निवासी दीपकसिंह राजपूत ने आरोप लगाया है कि इच्छापोर के पूर्व सरपंच व मनपा चुनाव में निर्दलीय उम्मीदवार योगेश पटेल के समर्थक विक्की, सनी, पको, विशाल, किरण, छनियो, अशोक, उमेश, कमलेश, चिराग, राजन, महेश व किशन समेत तेरह जनों ने उन पर हमला किया।

शुक्रवार रात दस बजे दीपक अपने भागीदार अजीत, मित्र रवि, रोहित व घनश्याम के साथ ढाबे पर बैठ कर बातें कर रहे थे।दीपक का मित्र रवि पिछले दो-तीन दिनों से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार के समर्थन में प्रचार कर रहा था। इस पर उन्होंने आपत्ती जताते हुए योगेश का समर्थन करने के लिए कहा। इस पर बात पर विवाद हुआ तो उन्होंने धमकी दी कि यदि योगेश का समर्थन नहीं किया तो तुम लोगों को यहां से भगा देंगे। फिर लाठी डंडों से ढाबे पर तोडफ़ोड़ की कार में भी तोडफ़ोड़ फोड़ की। दीपक ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो उसके सिर पर डंडे से वार किया और उसके मित्रों से मारपीट की। वहीं इच्छापोर निवासी विक्की गज्जर ने आरोप लगाया है कि दीपकसिंह व उसके मित्रों ने बेवजह उनसे झगड़ा किया और मारपीट की। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत लेकर मामले की जांच शुरू की है।

सूरत से द्वारिका में गांजे की खेप भेजने वाला गिरफ्तार


सूरत. देवभूमि द्वारिका में एक जनें को सूरत से गांजे की आपूर्ती करने वाले युवक को एसओजी पुलिस ने गिरफ्तार कर द्वारिका पुलिस के हवाले किया है। पुलिस के मुताबिक द्वारिका जिले के भाणवड़ थाना पुलिस ने कामरेज के निकट वाव श्रीजी रो हाउस निवासी बटुक परमार को साढ़े दस किलोग्राम गांजे की साथ पकड़ा था। उससे पूछताछ में पुलिस को पता चला था कि गांजे की खेप वह अमरोली गणेशपुरा जलारामनगर निवासी टुकना राउत उर्फ कालू के यहा से लाया था। टुकना ओडिसा से बड़े पैमाने पर गांजा सूरत लाता है और फिर गुजरात के अन्य शहरों में इसकी आपूर्ती करता है। द्वारिका पुलिस से इस बारे में जानकारी मिलने पर एसओजी पुलिस की टीम ने तुंरत कार्रवाई कर टुकना को गिरफ्तार कर लिया।

टमाटर की रेहड़ीवाले ने मनपाकर्मियों पर लोहे की पाइप से किया हमला


सूरत. कतारगाम बालाश्रम के निकट टमाटर की रहेड़ीवाले ने मनपा के अतिक्रमण निरोधक दस्ते के कर्मचारियों पर लोहे की पाइप से हमला किया।जिसमें मनपाकर्मी जख्मी हो गए। पुलिस के मुताबिक सैयदपुरा लालमिंया मस्जिद निवासी इस्माइल कासमाणी ने मनपा अधिकारी दीपक पाटिल व उनकी टीम के साथियों पर हमला किया। शुक्रवार शाम उसने कतारगाम बालाश्रम के सामने सडक़ पर टमाटर की रेहड़ी लगा रखी थी। उन्होंने रेहड़ी जब्त करने की कोशिश की तो उन्हें अपशब्द कहे और फिर लोहे की पाइप से उन पर हमला किर दिया। घटना के संबंध में कतारगाम पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

450 मरीजों ने लिया चिकित्सा शिविर का लाभ


सूरत. मारवाड़ी युवा मंच परवत पाटिया की ओर से गोडादरा स्थित प्रियंका सिटी प्लस में आयोजित चिकित्सा शिविर शनिवार खत्म हुआ। चार दिनों में 450 मरीजों ने निशुल्क फिजियोथेरेपी डॉ. रोहित सरदाणा व डॉ. कैलाश कुमार से घुटनों व विभिन्न जोड़ों के दर्द का उपचार करवाया। कार्यक्रम को सफल बनाने में संगठन के पवन अग्रवाल, योगेश अग्रवाल, पंकज गुप्ता, रामनारायण सुथार व शिवाजी पाटिल का विशेष सहयोग रहा।

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned