सेवाभावी संगठन को दो सौ पीपीई किट का सहयोग

गोकुल सेवा फाउंडेशन चैरिटेबल ट्रस्ट इन दिनों कोविड-19 की वजह से जान गंवाने वाले मृतकों के विधिविधान से अंत्येष्टि संस्कार की बड़ी जिम्मेदारी को पूर्ण कर रहा है

By: Dinesh Bhardwaj

Published: 27 Jul 2020, 09:30 PM IST

सूरत. वनबंधु परिषद व श्रीहरि सत्संग समिति के एकल अभियान की सूरत एकल युवा शाखा ने फ्रंटलाइन कोरोना वॉरियर्स को सहयोग करते हुए दो सौ पीपीई किट गोकुल सेवा फाउंडेशन चैरिटेबल ट्रस्ट को सौंपी है। गोकुल सेवा फाउंडेशन चैरिटेबल ट्रस्ट इन दिनों कोविड-19 की वजह से जान गंवाने वाले मृतकों के विधिविधान से अंत्येष्टि संस्कार की बड़ी जिम्मेदारी को पूर्ण कर रहा है। बताया है कि एकल युवा शाखा की ओर से लॉकडाउन के दौरान एकला चालो वर्चुवल मैराथन का आयोजन किया गया था और उस दौरान एकत्र राशि से पीपीई किट का सहयोग ट्रस्ट को किया गया है। इस मौके पर ट्रस्ट के विजय भरवाड़, लाला भरवाड़, राहुल शर्मा के अलावा एकल युवा शाखा के कपीश खाटूवाला सहित अन्य सदस्य मौजूद थे।


मरीजों को बांटी पुस्तकें


सूरत. नई सिविल अस्पताल व स्मीमेर होस्पीटल में भर्ती मरीजों को उनकी पसंद की पुस्तकें शुक्रवार को बांटी गई है। कोविड-19 के दोनों होस्पीटल में सेवा फाउंडेशन की ओर से हेल्प डेस्क की सुविधा मरीजों के लिए गत दिनों शुरू की गई थी। इसमें हेल्प डेस्क के वॉलिएंटर्स कोरोना मरीजों की वीडिय़ो कॉलिंग के जरिए परिजनों से बातचीत करवाते हैं। अस्पताल में मरीजों के अध्ययन के लिए उनकी मनपसंद पुस्तकें शुक्रवार को डॉ. अमी पाठक, डॉ. गुरप्रीत कौर, डॉ. श्रेयसी ने हिन्दी, अंग्रेजी व गुजराती भाषा में बांटी गई।

Dinesh Bhardwaj Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned