SURAT BJP NEWS: मंत्रियों के स्वागत में उमड़े भाजपा कार्यकर्ता

-काबिना मंत्री पूर्णेश मोदी सुबह यात्रा पर निकले, शाम को गृहराज्य मंत्री हर्ष संघवी का हुआ स्वागत

 

By: Dinesh Bhardwaj

Published: 11 Oct 2021, 09:26 AM IST

सूरत. गुजरात की भूपेंद्र सरकार में नवनियुक्त मंत्री पूर्णेश मोदी व हर्ष संघवी की जन आशीर्वाद यात्रा रविवार को शहर के विभिन्न क्षेत्रों में से होकर निकली। मोदी गुजरात सरकार में सड़क व परिवहन मंत्री बने हैं वहीं, संघवी को गृह राज्यमंत्री का दर्जा मिला है। यात्रा के दौरान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल, केंद्रीय रेल व वस्त्र राज्यमंत्री दर्शना जरदोष समेत कई विधायक व नेताओं के साथ कार्यकर्ताओं का हुजूम मौजूद था।
पिछले दिनों भाजपा ने बड़े प्रयोग के रूप में पूरी गुजरात सरकार बदल दी थी और मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल के नेतृत्व में नवगठित राज्य सरकार में सूरत महानगर के चार विधायकों को मंत्री बनने का अवसर मिला। नवगठित सरकार में मंत्री बने विनोद मोरडिय़ा व मुकेश पटेल की जन आशीर्वाद यात्रा पिछले दिनों आयोजित की गई थी। वहीं, रविवार को केबिनेट मंत्री पूर्णेश मोदी व राज्यमंत्री हर्ष संघवी की जन आशीर्वाद यात्रा आयोजित की गई। जन आशीर्वाद यात्रा के दौर की शुरुआत सुबह पहले पूर्णेश मोदी ने जहांगीरपुरा में सरोली वेलकम गेट से यात्रा प्रारम्भ की और उनके साथ केंद्रीय राज्यमंत्री दर्शना जरदोष, महापौर हेमाली बोघावाला, विधायक झंखना पटेल समेत भाजपा के कई नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे। यात्रा सूरत पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में सुबह तीन-चार घंटे तक घूमती रही और इस दौरान जगह-जगह कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।

हर्ष संघवी ने जन आशीर्वाद यात्रा शुरुआत पीपलोद स्थित करगिल चौक से की

वहीं, शाम को गृह राज्यमंत्री हर्ष संघवी ने जन आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत पीपलोद स्थित करगिल चौक से की। यात्रा के दौरान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल, नवनियुक्त मंत्री मुकेश पटेल, ुविधायक कांति बलर, भाजपा महानगर इकाई अध्यक्ष निरंजन झांझमेरा, महामंत्री किशोर बिंदल समेत पार्टी के अन्य कई नेता व कार्यकर्ता बड़ी संख्या में मौजूद थे। संघवी की जन आशीर्वाद यात्रा पीपलोद से सिटीलाइट, न्यू सिटीलाइट, घोड़दौडऱोड, वेसू, अलथाण क्षेत्र से होकर गुजरी और जगह-जगह लोगों ने स्वागत किया। अलथाण स्थित कम्युनिटी हॉल पहुंचकर यात्रा का समापन हुआ। यात्रा के पूरे मार्ग के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं का जोश देखने लायक था और कई झांकियां भी इस मौके पर अलग-अलग क्षेत्र में बनाए गए स्वागत पोइंट पर सजाई गई थी।

SURAT BJP NEWS: मंत्रियों के स्वागत में उमड़े भाजपा कार्यकर्ता
Show More
Dinesh Bhardwaj Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned