SURAT BJP NEWS: नमोत्सव में चलेगी कार्यक्रम शृंखला

-भाजपा सूरत महानगर इकाई ने दी विभिन्न कार्यक्रमों की जानकारी, कई वस्तुएं डिस्काउंट पर उपलब्ध करवाने का अनूठा आयोजन

By: Dinesh Bhardwaj

Published: 15 Sep 2021, 08:56 PM IST

सूरत. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71वें जन्मदिन के उपलक्ष में शुक्रवार को भाजपा सूरत महानगर इकाई की ओर से आयोजित नमोत्सव की लम्बी कार्यक्रम शृंखला चलेगी। इस दौरान पाल क्षेत्र स्थित संजीवकुमार ऑडिटोरियम हॉल में वडऩगर से वड़ाप्रधान तक...थीम आधारित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन का सफर काव्यपाठ के रूप में गुजरात के जाने-माने लोकगायक सांईराम दवे प्रस्तुत करेंगे। यह जानकारी इकाई के पदाधिकारियों ने बुधवार शाम होटल मैरियट में आयोजित पत्रकार वार्ता में दी है।
वार्ता में बताया कि ग्रांड इवेंट के रूप में शुक्रवार को नमोत्सव मनाया जाएगा और इस दौरान संजीवकुमार ऑडिटोरियल हॉल में बने श्रीराम मंदिर में आरती की घंटियां गूंजेंगी और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल आरती करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष में गुजरात के सात हजार एक सौ मंदिरों में आरती का विशेष आयोजन किया जाएगा और सूरत समेत दक्षिण गुजरात में भी सैकड़ों मंदिरों में इस मौके पर आरती की घंटियां सुनाई देगी।
नमोत्सव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मस्थल वडऩगर से वड़ाप्रधान तक...थीम पर सजे मंच पर लोकगायक सांईराम दवे काव्यपाठ की प्रस्तुति देंगे। सोशल मीडिया पर शाम छह बजे से कार्यक्रम का सीधा प्रसारण किया जाएगा और 10 लाख कार्यकर्ता सीधे इससे जुड़ेंगे। पत्रकार वार्ता के दौरान महापौर हेमाली बोघावाला, भाजपा सूरत महानगर इकाई अध्यक्ष निरंजन झांझमेरा, महामंत्री किशोर बिंदल, मुकेश दलाल, काळू भीमनाथ, पूर्व महापौर डॉ. जगदीश पटेल, स्थाई समिति अध्यक्ष परेश पटेल, उप महापौर दिनेश जोधाणी, शासकपक्ष नेता अमितसिंह राजपूत के अलावा अन्य कई लोग मौजूद थे

-71 विद्यार्थियों को लेंगे दत्तक

इस अवसर पर शहर के 71 विद्यार्थियों को दत्तक लिया जाएगा और उनके चार्टेड अकाउंटेंट की पढ़ाई में सहयोगी बनेंगे। इस संबंध में सोशल मीडिया इंचार्ज हरीश अरोड़ा ने बताया कि सूरत महानगरपालिका संचालित सुमन शाला में अध्ययनरत 71 बच्चों को दत्तक लेकर उनके सीए पढ़ाई का सम्पूर्ण खर्च का निर्वहन किया जाएगा।

डिस्काउंट पर मिलेगी वस्तुएं

सूरत महानगर की सूरत पश्चिम विधानसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष में क्षेत्रीय लोगों को कई वस्तुएं डिस्काउंट पर उपलब्ध करवाने का अनूठा आयोजन शुक्रवार को किया जाएगा। क्षेत्रीय विधायक पूर्णेश मोदी के नेतृत्व में सूरत पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में आयोजित इस अनूठे कार्यक्रम की शुरुआत गोरात स्थित गायत्री मंदिर में गायत्री महायज्ञ से की जाएगी और इसके बाद हजीरा रोड स्थित वृद्धाश्रम में बुर्जुगजनों के साथ कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। वहीं, विधानसभा में 10-12 स्थलों पर चार्य पर चर्चा और नमो एप डाउनलोड के आयोजन किए जाएंगे। क्षेत्र में अनूठा कार्यक्रम शुक्रवार को सभी तरह की दुकानों पर डिस्काउंट से जुड़ा रहेगा और इस संबंध में बताया गया है कि शुक्रवार को लोगों को 10 से 50 फीसद डिस्काउंट क्षेत्रीय व्यावसायियों के व्यापारिक प्रतिष्ठान पर खरीदारी के दौरान मिलेगा। इसमें सभी तरह के व्यापारिक प्रतिष्ठान शामिल है।

Show More
Dinesh Bhardwaj Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned