scriptसूरत के बिल्डर ने कामरेज के जॉय एंड जॉय फार्म हाउस में खुदकुशी की | Surat builder commits suicide at Joy Joy Farm House in Kamrej | Patrika News

सूरत के बिल्डर ने कामरेज के जॉय एंड जॉय फार्म हाउस में खुदकुशी की

locationसूरतPublished: Sep 10, 2019 09:59:06 pm

Submitted by:

Sanjeev Kumar Singh

कुछ समय से हरेश आर्थिक तंगी से परेशान था

सूरत के बिल्डर ने कामरेज के जॉय एंड जॉय फार्म हाउस में खुदकुशी की

सूरत के बिल्डर ने कामरेज के जॉय एंड जॉय फार्म हाउस में खुदकुशी की

बारडोली/सूरत. कामरेज तहसील के नवी पारडी गांव के जॉय एंड जॉय वीकेंड फार्म हाउस के एक बंगले में सूरत के बिल्डर ने सोमवार को फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। परिजनों ने आर्थिक तंगी के कारण आत्महत्या की आशंका जताई है।
इराकः मोहर्रम के जुलूस के दौरान भगदड़ से कर्बला में 31 की मौत, 100 से ज्यादा घायल


पुलिस और न्यू सिविल अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार घोड़दौड़ रोड पर मेघदूत सोसायटी निवासी रवाणी ग्रुप के मालिक हरेश रवाणी (44) ने फार्म हाउस में पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। शहर में रवाणी ग्रुप के कई प्रोजेक्ट हैं। कुछ समय से हरेश आर्थिक तंगी से परेशान था। परिजनों ने बताया कि जीएसटी और नोटबंदी के कारण बिल्डरों को काफी नुकसान हुआ है। मंदी के कारण कई प्रोजेक्ट में रुपए फंसे हुए हैं।
केमेस्ट्री शिक्षक ने कार में लिफ्ट देकर सोलह वर्षीय छात्रा से किया कुछ ऐसा..


सूरत-मालदा टाउन एक्सप्रेस में अतिरिक्त थर्ड एसी कोच

सूरत. पश्चिम रेलवे ने सूरत-मालदा टाउन एक्सप्रेस में अतिरिक्त तृतीय एसी शयनयान कोच लगाने का निर्णय किया है। सूत्रों के अनुसार पश्चिम रेलवे ने यात्रियों की भीड़ को देखते हुए हाल ही 35 जोड़ी ट्रेनों में अतिरिक्त कोच लगाने की घोषणा की है। इसी क्रम में सूरत से मालदा टाउन के बीच चलने वाली 13426/25 सूरत-मालदा टाउन एक्सप्रेस में एक अतिरिक्त तृतीय एसी शयनयान डिब्बा जोड़ा जाएगा। सूरत-मालदा टाउन एक्सप्रेस में सूरत से 7 अक्टूबर से 2 दिसम्बर तक तथा मालदा टाउन से 5 अक्टूबर से 30 नवम्बर के बीच निर्धारित परिचालन दिवस पर एक अतिरिक्त तृतीय एसी शयनयान डिब्बा अस्थाई तौर पर जोड़ा जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो