script

सूरत से रेस्क्यू टीम स्टैंडबाइ पर

locationसूरतPublished: Sep 28, 2018 08:55:02 pm

केरल में आई बाढ़ से निपटने के लिए राज्य सरकार के आदेश के बाद सूरत मनपा की दमकल टीम को स्टैंडबाइ पर रखा गया है। मनपा प्रशासन…

Surat from the rescue team on standby

Surat from the rescue team on standby

सूरत।केरल में आई बाढ़ से निपटने के लिए राज्य सरकार के आदेश के बाद सूरत मनपा की दमकल टीम को स्टैंडबाइ पर रखा गया है। मनपा प्रशासन को सरकार से अगले आदेश का इंतजार है। वहां से हरी झंडी मिलते ही टीम को रवाना कर दिया जाएगा।

केरल सर्वाधिक भीषण बाढ़ का कहर झेल रहा है। गुजरात सरकार ने एक आदेश जारी कर सूरत समेत अहमदाबाद, राजकोट और वडोदरा मनपा प्रशासन को रेस्क्यू टीम तैयार करने के लिए कहा था। शुक्रवार को मिले आदेश के बाद सूरत मनपा के दमकल विभाग ने चार नावों के साथ २२ सदस्यीय रेस्क्यू दस्ते का गठन किया है। इसमें दमकल के दो अफसर भी शामिल हैं। इस दस्ते को फिलहाल स्टैंडबाइ मोड पर रखा गया है। मनपा प्रशासन को राज्य सरकार के अगले आदेश का इंतजार है। वहां से हरी झंडी मिलते ही इस दस्ते को रवाना कर दिया जाएगा। चारों मनपाओं की रेस्क्यू टीम केरल में गुजरात का प्रतिनिधित्व करेंगी।

बारहवीं मंजिल से कूद कर युवक ने जान दी

अडाजण क्षेत्र में शुक्रवार शाम एक युवक ने बारहवी मंजिल से कूद कर आत्महत्या कर ली। पुलिस के मुताबिक युवक का नाम खुशाल भीमचंद जैन (19) था। वह पाल की रिद्घि रेजिडेंसी में परिवार के साथ रहता था और कतारगाम गोतालावाडी क्षेत्र के हीरे के कारखाने में नौकरी करता था। शुक्रवार शाम वह अपार्टमेंट की बारहवी मंजिल से कूद गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

अडाजण पुलिस ने शव का शनिवार को न्यू सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया। पुलिस ने बताया कि प्राथमिक जांच में पता चला है कि कुछ दिन पहले खुशाल ने साथी कर्मचारी के पेटीएम अकाउंट से उसे बताए बिना 15 हजार रुपए अपने अकाउंट में ट्रांसफर कर लिए थे। इसका पता चलने पर साथी कर्मचारी ने उसके खिलाफ कतारगाम थाने में शिकायत की थी, लेकिन खुशाल के भाई ने दोनों के बीच समझौता करवा दिया था और पंद्रह हजार रुपए भी लौटा दिए थे। इस घटना के बाद खुशाल तनाव में था। आशंका है कि इसी तनाव में उसने यह कदम उठा लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो