scriptSURAT HOLI NEWS: Snehmilan ceremony continues | SURAT HOLI NEWS: स्नेहमिलन समारोह आयोजनों का सिलसिला चला | Patrika News

SURAT HOLI NEWS: स्नेहमिलन समारोह आयोजनों का सिलसिला चला

-शहर में कई स्थानों पर आयोजित हुए होली के सामूहिक कार्यक्रम

सूरत

Published: March 21, 2022 05:35:42 pm

सूरत. होली के उपलक्ष में स्नेहमिलन समारोह आयोजनों का सिलसिला रविवार को शहरभर में चला। इस दौरान प्रवासी राजस्थानी समाज के विभिन्न संगठनों की ओर से आयोजित समारोह में रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों में आमंत्रित राजस्थानी कलाकारों ने प्रस्तुति दी। वहीं लोगों ने एक-दूसरे को पर्व की बधाई दी।
SURAT HOLI NEWS: स्नेहमिलन समारोह आयोजनों का सिलसिला चला
SURAT HOLI NEWS: स्नेहमिलन समारोह आयोजनों का सिलसिला चला
-अग्रवाल प्रगति ट्रस्ट

डुमस रोड स्थित अग्र एक्जोटिका में ट्रस्ट की ओर से होली स्नेहमिलन समारोह का आयोजन किया गया। इस मौके पर ट्रस्ट के पदाधिकारियों व सदस्यों ने एक-दूसरे को गुलाल लगाकर होली की बधाई दी और रंगारंग कार्यक्रम की प्रस्तुति लवली एंड पार्टी और राजस्थान के आमंत्रित कलाकारों ने दी और राधाकृष्ण संग फूलों की होली खेली गई। समारोह के दौरान महापौर हेमाली बोघावाला, पार्षद सुमन गाडिया, अग्रवाल प्रगति ट्रस्ट के अध्यक्ष सीए महेश मित्तल, सचिव रतनलाल दारुका समेत अन्य कई पदाधिकारी व सदस्य मौजूद थे।
-राजस्थान वैष्णव समाज, सिरोही

समाज की ओर से होली स्नेहमिलन समारोह का आयोजन परवत पाटिया में कंगारु सर्कल के निकट स्थित सैन समाज की वाड़ी में किया गया। समारोह के दौरान राधाकृष्ण संग फूलों से होली, भजनों की प्रस्तुति, घूंघट प्रथा हटाने की शपथ, प्रसादी समेत अन्य कई कार्यक्रम आयोजित किए गए। इस मौके पर समाज के वसंतदास, बाबुदास, जगदीशकुमार, हितेश, कपिल रामावत, मंगल वैष्णव आदि सदस्य व पदाधिकारी मौजूद थे।
-सरदारशहर (ग्रामीण) नागरिक परिषद

परिषद की ओर से प्रथम होली स्नेहमिलन समारोह शनिवार शाम को गोडादरा रोड स्थित एसएमसी पार्टी प्लॉट में किया गया। समारोह में विष्णु एंड पार्टी के कलाकारों ने गणेश वंदना व दीप प्रज्ज्वलन के बाद रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी। इस मौके पर राजस्थान युवा संघ ट्रस्ट के अध्यक्ष विक्रमसिंह शेखावत, पार्षद विजय चौमाल, गिरधारी राजपुरोहित, मनोज लोहिया, संजय बोथरा, जेठाराम भादू, रामनिवास स्वामी, बनवारी प्रजापति आदि मौजूद थे। कार्यक्रम को सफल बनाने में नौरंगलाल सारण, सोहन स्वामी, शीशपाल स्वामी, धर्मेंद्र प्रजापति, गजानंद शर्मा, शिव पारीक, भैराराम पांडिया, राधेश्याम जाजड़ा, राजेैंद्र तावणिया आदि सक्रिय थे।

-श्रीसालासर हनुमान सेवा समिति

समिति की ओर से पुणागांव रोड पर जलवंत टाउनशिप स्थित श्रीसालासर हनुमान मंदिर प्रांगण में बालाजी संग होली का आयोजन पुष्पों के साथ किया गया। इस मौके पर समिति के सदस्यों ने परिवार के साथ मौजूद रहकर ठाकुरजी के साथ होली खेली। इस अवसर पर श्रीसालासर हनुमान सेवा समिति की आयोजित बैठक में आगामी 15-16 अप्रेल को 17वां हनुमान जन्मोत्सव मनाने की तैयारियां की गई। सचिव मंगल वैष्णव ने बताया कि 15 अप्रैल को शाम 7 बजे से भजन संध्या, छप्पनभोग, अखंडज्योत व 16 अप्रेल को निशान यात्रा, सवामणि भोग, महाप्रसादी आदि आयोजन होंगे। बैठक में समिति अध्यक्ष टीकम असावा, मुख्य संयोजक दामोदर गौड़, नंदकिशोर मूंदड़ा, रतन प्रजापति समेत अन्य कई सदस्य व पदाधिकारी मौजूद थे।
SURAT HOLI NEWS: स्नेहमिलन समारोह आयोजनों का सिलसिला चला

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्सयहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतिशुक्र का मेष राशि में गोचर 5 राशि वालों के लिए अपार 'धन लाभ' के बना रहा योगराजस्थान के 16 जिलों में बारिश-आंधी व ओलावृ​ष्टि का अलर्ट, 25 से नौतपाजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथइन बर्थ डेट वालों पर शनि देव की रहती है कृपा दृष्टि, धीरे-धीरे काफी धन कर लेते हैं इकट्ठा7 फुट लंबे भारतीय WWE स्टार Saurav Gurjar की ललकार, कहा- रिंग में मेरी दहाड़ काफीशुक्र देव की कृपा से इन दो राशियों के लोग लाइफ में खूब कमाते हैं पैसा, जीते हैं लग्जीरियस लाइफ

बड़ी खबरें

Weather Update: दिल्ली में आज भी बारिश के आसार, इन राज्यों में आंधी-तूफान की संभावनाटाइम मैगजीन ने जारी की 100 प्रभावशाली लोगों की लिस्ट, जेलेंस्की, पुतिन के साथ 3 भारतीय भी शामिलHaj 2022: दो साल बाद हज पर जाएंगे मोमिन, पहला भारतीय जत्था 4 जून को होगा रवानाआ गया प्लास्टिक कचरे का सफाया करने वाला नया एंजाइमWomen's T20 Challenge: पहले ही मैच में धमाकेदार जीत दर्ज की सुपरनोवास ने, ट्रेलब्लेजर्स को 49 रनों से हराया‘सिंधिया जिस दिन कांग्रेस छोडक़र गए थे, उसी दिन से उनका बुढ़ापा शुरू हो गया था’गुजरात: निवेशकों से डेढ अरब की धोखाधड़ी कर फरार हुआ कम्पनी मालिक पत्नी सहित गिरफ्तारक्या होता है येलो, ऑरेंज और रेड अलर्ट का मतलब, मौसम विभाग कब करता है जारी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.