SURAT KAPDA MADI: शहर पुलिस आयुक्त से मिला कपड़ा व्यापारी प्रतिनिधिमंडल

प्राथमिक स्तर पर कोरोना से बचाव पर दिया जोर, पुलिस प्रशासन का होगा क्षेत्र में औचक निरीक्षण

By: Dinesh Bhardwaj

Updated: 19 Sep 2020, 09:39 PM IST

सूरत. कोरोना महामारी के बीच कपड़ा बाजार की मौजूदा स्थिति से भलीभांति अवगत होने के लिए शहर पुलिस आयुक्त अजय तोमर के बुलावे पर कपड़ा व्यापारी प्रतिनिधिमंडल शनिवार को शहर पुलिस आयुक्त कार्यालय में उनसे मिलने पहुंचा। यहां पर दोनों तरफ से कोरोना महामारी से कपड़ा बाजार क्षेत्र में बचाव के लिए प्राथमिकता से चर्चा की गई।
कपड़ा व्यापारी प्रतिनिधिमंडल में शामिल साउथ गुजरात टैक्सटाइल ट्रेडर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष सांवरप्रसाद बुधिया ने बताया कि कपड़ा बाजार भीड़भाड़ वाला क्षेत्र होने से कोरोना महामारी से बचाव के लिए यहां पर सभी लोगों के अधिक सतर्कता बरतने की आवश्यकता है और उसके संबंध में ही शहर पुलिस आयुक्त अजय तोमर से शनिवार को अधिक बातचीत हुई। बातचीत में उन्होंने बताया कि कोरोना महामारी से सभी सुरक्षित रहते हुए व्यापारिक गतिविधि में सक्रिय रह सकें, ऐसी प्राथमिकता जरूरी है और उसके लिए सभी को मास्क अनिवार्य रूप से लगाकर रखना चाहिए। इस सिलसिले में क्षेत्रीय थाना के पुलिस अधिकारी व कर्मचारी भी कपड़ा बाजार में औचक दौरे के लिए सोमवार से पहुंचेंगे। कपड़ा व्यापारी प्रतिनिधिमंडल में एसजीटीटीए के सांवरप्रसाद बुधिया के अलावा सचिन अग्रवाल, मोहन अरोरा, व्यापार प्रगति संघ के संजय जगनानी, रघुकुल मार्केट ट्रेडर्स सोसायटी के सचिव अशोक सिंघल, कैलाश हाकिम, गणेश जैन आदि शामिल थे।


बांटेंगे 5 हजार मास्क


शहर पुलिस आयुक्त से बातचीत के बाद कपड़ा व्यापारी प्रतिनिधिमंडल ने तय किया कि आगामी सोमवार को शाम 4 बजे कपड़ा बाजार के रघुकुल मार्केट प्रांगण में 5 हजार मास्क बांटें जाएंगे। यह मास्क उन्हें उपलब्ध कराए जाएंगे जो बगैर मास्क मार्केट परिसर में प्रवेश करेंगे। इनके अलावा श्रमिकों में भी मास्क वितरित किए जाएंगे।

Dinesh Bhardwaj Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned