SURAT KAPDA MANDI: मोटी बेगमवाड़ी क्षेत्र में भी देंगे सजगता का संदेश

स्वास्थ्य सुरक्षा कवच कमेटी व अन्य व्यापारिक संगठन मिल निकालेंगे जागरुकता रैली, बताएंगे कोरोना से बचाव के उपाय

By: Dinesh Bhardwaj

Updated: 30 Nov 2020, 09:04 PM IST

सूरत. पिछले सप्ताह ही रिंगरोड कपड़ा बाजार में कोरोना महामारी से बचाव के उपाय कपड़ा व्यापारियों समेत अन्य कई लोगों को बताने के बाद महानगरपालिका गठित स्वास्थ्य सुरक्षा कवच कमेटी मोटी बेगमवाड़ी क्षेत्र में भी जागरुकता कार्यक्रम का आयोजन करेगी। कार्यक्रम में साउथ गुजरात टैक्सटाइल ट्रेडर्स एसोसिएशन, मोटी बेगमवाड़ी टैक्सटाइल ट्रेडर्स एसोसिएशन के पदाधिकारी व सदस्य कपड़ा व्यापारी शामिल होंगे।
कपड़ा बाजार को कोरोना मुक्त रखने में क्षेत्र के सभी व्यापारियों व अन्य लोगों के सहयोग की जरूरत को ध्यान में रख गत समय स्वास्थ्य सुरक्षा कवच कमेटी का गठन किया गया था और कमेटी की ओर से कपड़ा बाजार क्षेत्र में जागरुकता के आयोजन किए जा रहे हैं। गत दिनों इस सिलसिले में कमेटी ने साउथ गुजरात टैक्सटाइल ट्रेडर्स एसोसिएशन के साथ मिलकर रिंगरोड कपड़ा बाजार में मिलेनियम मार्केट से जागरुकता रैली का आयोजन किया था। इस दौरान कपड़ा व्यापारियों ने कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन करते हुए मिलेनियम मार्केट, सूरत टैक्सटाइल मार्केट, गुडलक मार्केट, महावीर मार्केट, सांईकृपा मार्केट, बालाजी मार्केट व ट्वेल्थ एवेन्यू के 12 विभिन्न टैक्सटाइल मार्केट परिसर में व्यापारियों व अन्य लोगों के बीच पहुंचकर स्वच्छता की जरूरत व कोरोना से बचाव के उपाय के बारे में बताया था। अब इसी तरह का आयोजन मोटी बेगमवाड़ी क्षेत्र में किए जाने का स्वास्थ्य सुरक्षा कवच कमेटी ने तय किया है। इस संबंध में कमेटी के सदस्य व एसजीटीटीए के अध्यक्ष सांवरप्रसाद बुधिया व सचिव सुनील जैन ने बताया कि मोटी बेगमवाड़ी क्षेत्र में करीब ढाई दर्जन टैक्सटाइल मार्केट है और वहां संकरा रास्ता होने से एहतियात बरतने की अधिक आवश्यकता है। वहां पर जागरुकता कार्यक्रम का आयोजन मोटी बेगमवाड़ी टैक्सटाइल ट्रेडर्स एसोसिएशन के सहयोग से एक-दो दिन में ही किया जाएगा।

-पुलिस व मनपाकर्मी भी रहेंगे मौजूद

स्वास्थ्य सुरक्षा कवच कमेटी के जागरुकता कार्यक्रम के दौरान पिछली दफा सलाबतपुरा पुलिस थाने के प्रभारी मेहुल कीकाणी समेत अन्य कर्मचारी भी मौजूद थे। मोटी बेगमवाड़ी में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में कमेटी सदस्यों व अन्य व्यापारिक संगठनों के पदाधिकारी व्यापारियों ने पुलिस अधिकारियों के अलावा महानगरपालिका अधिकारियों से भी जागरुकता कार्यक्रम में मौजूद रहने के लिए सम्पर्क साधा है।


-कर ली है पूरी तैयारियां

क्षेत्र के अधिकांश टैक्सटाइल मार्केट में स्वच्छता स्लोगन के पर्चे जगह-जगह चस्पा करने के अलावा बैनर-फ्लेक्स भी बनवाए गए हैं। कोरोना से बचाव के उपाय बताने के लिए सभी मिलकर जागरुकता कार्यक्रम में भाग लेंगे।
सुनील गोयल, सदस्य, मोटी बेगमवाड़ी टैक्सटाइल ट्रेडर्स एसोसिएशन

Dinesh Bhardwaj Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned