SURAT KAPDA MANDI: हो गई सहमति, बन गई कार्यकारिणी

कपड़ा बाजार में न्यू टैक्सटाइल मार्केट को. सोसायटी के चुनाव में सोमवार को सहमति बन गई और 21 सदस्यीय नई कार्यकारिणी के सदस्यों का चयन सर्वसम्मति से हो गया

By: Dinesh Bhardwaj

Published: 11 Jan 2021, 09:10 PM IST

सूरत. कपड़ा बाजार में न्यू टैक्सटाइल मार्केट को. सोसायटी के चुनाव में सोमवार को सहमति बन गई और 21 सदस्यीय नई कार्यकारिणी के सदस्यों का चयन सर्वसम्मति से हो गया है। नई कार्यकारिणी के पदाधिकारी जल्द बैठक में घोषित किए जाएंगे।
न्यू टैक्सटाइल मार्केट कोऑपरेविट सोसायटी की चुनाव प्रक्रिया गत 4 जनवरी से प्रारम्भ हो गई थी इसमें सोमवार को नामवापसी का अंतिम दिन था और मंगलवार को उम्मीदवारों की सूची जारी होनी थी। यह प्रक्रिया हो, इससे पहले सोमवार शाम को चुनाव के प्रति दोनों पक्ष की सहमति बन गई और सर्वसम्मति से 21 सदस्यीय कार्यकारिणी का चयन कर लिया गया है। चुनाव अधिकारी हनुमान लोहिया, कैलाश अग्रवाल व अनिल बागड़ा की देखरेख में आयोजित चुनाव प्रक्रिया के दौरान सोमवार को नामवापसी के अंतिम दिन कार्यकारिणी के 21 सदस्यों के प्रति सहमति बना ली गई। सर्वसम्मति से चुने गए सदस्यों में पूर्व अध्यक्ष सज्जन जालान व जगदीश गोयल के अलावा तिलोकचंद गांधी, दिनेश गोयल, हरेश लखानी, परशुराम मुंदड़ा, मनोज जोगाणी, मनोहरसिंह नारंग, रामदयाल बंसल, बिपिन शर्मा, चंद्रप्रकाश तुलस्यानी, दीनदयाल अग्रवाल, गुलशन नंदवानी, ईश्वरदत्त छाबड़ा, ललित माहेश्वरी, मोहम्मद हारुन, प्रवीणचंद शेरड़ीवाला, सुनील गुप्ता, सुरेश सुनेजा, विनोद छाबड़ा व राजेश गुलवानी शामिल है।

प्रतिमा की साफ-सफाई, आज होगा संवाद


सूरत. स्वामी विवेकानंद जयंती के अवसर पर मंगलवार को राष्ट्रीय युवा दिवस मनाया जाएगा। इस अवसर पर सोमवार को शहर के मक्काईपुल स्थित स्वामी विवेकानंद प्रतिमा की साफ-सफाई की गई। वहीं, भारत सेवा संवाद संस्था की ओर से मंगलवार शाम साढ़े छह बजे से ऑनलाइन संवाद कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। संस्था के संस्थापक अजय चौधरी ने बताया कि कार्यक्रम में भारत रत्न प्रोफेसर सीएनआर राव, श्रीरामकृष्ण आश्रम, राजकोट के स्वामी मेधनाजनंद, कीनोट स्पीकर शरद विवेक सागर, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल समेत अन्य कई वक्ता के रूप में शामिल रहेंगे।

Dinesh Bhardwaj Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned