SURAT KAPDA MANDI: सभी इक्कीस प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित

बोर्ड बैठक में होगी जल्द ही नए पदाधिकारियों की नियुक्ति व कमेटियों की रचना

By: Dinesh Bhardwaj

Published: 03 Jul 2021, 08:10 PM IST

सूरत. जिस तरह की संभावना थी वैसा ही शनिवार को सूरत कपड़ा मंडी के व्यापारिक संगठन साउथ गुजरात टैक्सटाइल ट्रेडर्स एसोसिएशन की चुनाव प्रक्रिया के अहम नामवापसी के दिन हुआ। किसी भी प्रत्याशी ने नामांकन पत्र वापस नहीं खींचा और नतीजन सभी इक्कीस उम्मीदवारों को निर्विरोध निर्वाचित किया गया है।
इस संबंध में मुख्य चुनाव अधिकारी बजरंगलाल गाडोदिया व सहचुनाव अधिकारी संदीप सिंघल ने बताया कि साउथ गुजरात टैक्सटाइल ट्रेडर्स एसोसिएशन के वर्ष 2021-2025 के लिए 13 फाउंडर ट्रस्टी, 6 ट्रस्टी एवं 2 आजीवन सदस्य की चुनाव प्रक्रिया के दौरान शनिवार को नामांकन पत्र वापस लेने का अंतिम दिन था। शनिवार शाम पांच बजे तक 21 उम्मीदवारों में से किसी भी प्रत्याशी ने नामांकन पत्र वापस नहीं लिया और नतीजन 21 पदों के लिए लिए सभी 21 उम्मीदवारों को निर्विरोध निर्वाचित किया गया है।

-यह बने एसजीटीटीए के फाउंडर ट्रस्टी

चुनाव प्रक्रिया के दौरान फाउंडर ट्रस्टी के लिए नामांकन पत्र भरने वाले सुनीलकुमार जैन, अरविंद वैद, सुरेन्द्र जैन, संतोष माखरिया, मोहन अरोरा, सचिन अग्रवाल, सुनील मित्तल, प्रदीप केजरीवाल, विनोद अग्रवाल, सांरग जालान, हंसराज जैन, नितिन गर्ग व अजय मारू निर्विरोध फाउंडर ट्रस्टी निर्वाचित हुए हैं। इनके अलावा ट्रस्टी पद पर महेश जैन, आशीष मल्होत्रा, प्रदीप खंडेलवाल, नीरज अग्रवाल, अनिल चंदेलिया व छगनलाल राजपुरोहित निर्वाचित हुए और आजीवन सदस्य पद पर प्रह्लाद गर्ग व खेमकरण शर्मा को चुना गया है।

-व्यापारिक संगठन में नई परम्परा

साउथ गुजरात टैक्सटाइल ट्रेडर्स एसोसिएशन ने सूरत कपड़ा मंडी के व्यापारिक संगठनों के चुनाव में नई परम्परा को भी जन्म दिया है। यह परम्परा कार्यकारी अध्यक्ष सांवरप्रसाद बुधिया ने चुनाव नहीं लड़कर प्रारम्भ की है। नामांकन पत्र वापसी के अंतिम दिन शनिवार शाम पांच बजे सभी नवनिर्वाचित बोर्ड सदस्यों ने मुख्य चुनाव अधिकारी का स्वागत एसजीटीटीए के कार्यकारी अध्यक्ष सांवरप्रसाद बुधिया व कार्यकारी महामंत्री सुनीलकुमार जैन ने स्मृतिचिह्न सौंपकर किया।

बैंककर्मियों ने लगवाई वैक्सीन


सूरत. न्यू सिटीलाइट रोड स्थित श्रीमेहंदीपुर बालाजी मंदिर प्रांगण में जारी वैक्सीनेशन कैम्प में शनिवार को बैंक ऑफ बड़ौदा के 65 से ज्यादा अधिकारी व कर्मचारियों ने कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीन ली है। इस संबंध में कैम्प संचालन में सक्रिय निरंजन अग्रवाल व रमाकांत गुप्ता ने बताया कि श्रीमेहंदीपुर बालाजी मंदिर प्रांगण में गत 40 दिन से वैक्सीनेशन कैम्प जारी है और अभी तक 9 हजार लोगों ने वैक्सीन लाभ हासिल किया है। शनिवार सुबह बैंक ऑफ बड़ौदा के क्षेत्रीय प्रबंधक रोहितकुमार, भोलानाथ त्रिपाठी, रसिक जेठवा समेत अन्य कई कर्मचारी सेंटर पर पहुंचे। इस दौरान 65 बैंककर्मियों ने वैक्सीन की डॉज ली। इस अवसर पर सेंटर संचालकों ने बैंक अधिकारियों का स्वागत भी किया। इस मौके पर नीरज बजाज, संजय मोडा, विमल सोनी, नथमल अग्रवाल, प्रशांत केडिया, हर्ष जोधानी, अमित केडिया, संतोष अग्रवाल, विजया कोकड़ा समेत अन्य मौजूद थे।

SURAT KAPDA MANDI: सभी इक्कीस प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित
Dinesh Bhardwaj Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned