scriptSURAT KAPDA MANDI: मृतक कर्मचारी के परिजन को सौंपी सहयोग राशि | SURAT KAPDA MANDI: Amount handed over to the kin of the deceased emplo | Patrika News

SURAT KAPDA MANDI: मृतक कर्मचारी के परिजन को सौंपी सहयोग राशि

locationसूरतPublished: Feb 03, 2022 08:36:24 pm

Submitted by:

Dinesh Bhardwaj

-गणतंत्र दिवस के उपलक्ष में ही रघुकुल टैक्सटाइल मार्केट सोसायटी ने बनाया था आकस्मिक अकस्मात फंड

SURAT KAPDA MANDI: मृतक कर्मचारी के परिजन को सौंपी सहयोग राशि

SURAT KAPDA MANDI: मृतक कर्मचारी के परिजन को सौंपी सहयोग राशि

सूरत. सूरत कपड़ा मंडी के रघुकुल टैक्सटाइल मार्केट में ड्यूटी के दौरान हृदयाघात से मृत सुरक्षाकर्मी के परिजनों को मार्केट सोसायटी ने गुरुवार को सहयोग राशि भेंटकर मानवीय पहल दिखाई है। सोसायटी ने गणतंत्र दिवस के उपलक्ष में 26 जनवरी को ही आकस्मिक अकस्मात फंड बनाया था।
इस संबंध में सोसायटी के अध्यक्ष श्रवण मेंगोतिया व सचिव अशोक सिंघल ने बताया कि पिछले दिनों रघुकुल मार्केट में सुरक्षाकर्मी के रूप में ड्यूटी पर तैनात कर्मचारी बिस्मिल्ला शेख की हृदयाघात से मृत्यु हो गई थी। इस घटना के बाद सोसायटी ने सभी पदाधिकारी व सदस्यों कपड़ा व्यापारियों से विचार-विमर्श कर आकस्मिक अकस्मात फंड बनाने का निश्चय किया और इसकी विधिवत घोषणा 26 जनवरी के समारोह में की गई। घोषणा के मुताबिक गुरुवार को सोसायटी कार्यालय में मृतक कर्मचारी की पत्नी नजमा शेख को 25 हजार की सहयोग राशि का चैक सौंपा गया। गौरतलब है कि गणतंत्र दिवस समारोह के अवसर पर मार्केट सोसायटी ने शिक्षा कोष की भी घोषणा की थी और इस कोष से मार्केट में कार्यरत कर्मचारियों के बच्चों की पढ़ाई-लिखाई पर राशि खर्च की जाएगी।

सामूहिक विवाह की बनाई रूपरेखा


सूरत. अग्रवाल समाज ट्रस्ट, महिला इकाई की ओर से आगामी अप्रेल माह में आयोजित होने वाले सामूहिक विवाह सम्मेलन की योजना पर बुधवार को घोड़दौडऱोड स्थित अग्रवाल समाज भवन में ट्रस्ट के पदाधिकारियों व अन्य ने विचार-विमर्श किया है। आगामी 17 अप्रेल को सामूहिक विवाह सम्मेलन का आयोजन समाज की ओर से किया जाएगा और इसमें 11 जोड़ों का विवाह करवाया जाएगा। बैठक के दौरान ट्रस्ट व महिला इकाई के पदाधिकारियों समेत अन्य सदस्य मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो