SURAT KAPDA MANDI: माल की बुकिंग शाम सात बजे तक

रात्रिकालीन कफ्र्यू को ध्यान में रख सूरत टैक्सटाइल गुड्स ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने मंगलवार से ही माल की बुकिंग शाम सात बजे तक ही लेने का निश्चय

By: Dinesh Bhardwaj

Published: 23 Nov 2020, 08:39 PM IST

सूरत. सूरत टैक्सटाइल गुड्स ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने शनिवार से लागू रात्रिकालीन कफ्र्यू के बीच सूरत कपड़ा मंडी से बाहर मंडियों में भेजे जाने वाले माल की बुकिंग ट्रांसपोटर््र्स के यहां शाम सात बजे तक लिए जाने की जानकारी दी है। एसोसिएशन के प्रमुख युवराज देसले ने बताया कि दीपावली के बाद सूरत कपड़ा मंडी खुलने के साथ ही व्यापारिक गतिविधि में तेजी देखने को मिल रही है, लेकिन कोरोना महामारी के बढ़ते प्रभाव को ध्यान में रख प्रशासन ने शनिवार से ही रात्रिकालीन कफ्र्यू की व्यवस्था लागू कर दी है। रात्रिकालीन कफ्र्यू को ध्यान में रख सूरत टैक्सटाइल गुड्स ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने मंगलवार से ही माल की बुकिंग शाम सात बजे तक ही लेने का निश्चय किया है।

श्रीतिरुपति बालाजी मंदिर का वार्षिकोत्सव सम्पन्न


सूरत. एबीजी श्रीतिरुपति बालाजी मंदिर, मगदल्ला पोर्ट का 11वां वार्षिक उत्सव रविवार को सुरक्षा सलाहकार जीके चौधरी की देखरेख में सम्पन्न हुआ। सरकारी गाइडलाइन के तहत वार्षिकोत्सव के दौरान श्रद्धालुओं ने श्रीबालाजी महाराज से मानव कल्याण एवं कोरोना मुक्ति की प्रार्थना की। इस दौरान मंदिर प्रांगण में नवग्रह पूजा, अभिषेक व दोपहर में हवन कर सामूहिक पूर्णाहुति एवं महाआरती का आयोजन अखिलेश महाराज ने सम्पन्न करवाई। इस मौके पर जीसी भट्ट, बीएल शर्मा, संजय जैन, सुनील माहेश्वरी आदि मौजूद थे।

जैन संस्कार विधि का आयोजन


सूरत. तेरापंथ युवक परिषद, उधना की ओर से जैन संस्कार विधि कार्यक्रम का ऑनलाइन आयोजन रविवार सुबह नौ बजे से किया गया। इस दौरान संस्कार विकास कोठारी ने सामूहिक जन्मोत्सव कार्यक्रम में सहभागियों को जैन संस्कार विधि की जानकारी दी। इस मौके पर मंगल भावना यंत्र की स्थापना भी तेरापंथ युवक परिषद के पदाधिकारियों ने की। इस अवसर पर रक्तदान शिविर का आयोजन भी किया गया। कार्यक्रम में परिषद अध्यक्ष अरुण चंडालिया, संगठन मंत्री उत्कर्ष खाब्या, कार्यक्रम संयोजक प्रकाश श्रीश्रीमाल, कमलेश डुंगरवाल, राकेश डांगी, अनिल सिंघवी समेत अन्य सक्रिय रहे।

Dinesh Bhardwaj Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned