scriptSURAT KAPDA MANDI: व्यापारियों को जोडऩे का छेड़ा अभियान | SURAT KAPDA MANDI: Campaign to connect traders | Patrika News

SURAT KAPDA MANDI: व्यापारियों को जोडऩे का छेड़ा अभियान

locationसूरतPublished: Jun 20, 2021 09:04:56 pm

Submitted by:

Dinesh Bhardwaj

सूरत मर्कंटाइल एसोसिएशन से सहमति से जुडऩे वाले व्यापारियों की दुकानों पर लगाएंगे स्टीकर

SURAT KAPDA MANDI: व्यापारियों को जोडऩे का छेड़ा अभियान

SURAT KAPDA MANDI: व्यापारियों को जोडऩे का छेड़ा अभियान

सूरत. सूरत कपड़ा मंडी के कपड़ा व्यापारियों के संगठन सूरत मर्कंटाइल एसोसिएशन ने संगठन की शक्ति बढ़ाने के उद्देश्य से सदस्यता अभियान छेडऩे का निश्चय किया है। इसमें संगठन से जुडऩे वाले व्यापारियों के प्रतिष्ठानों पर एसोसिएशन के स्टीकर चस्पा किए जाएंगे। यह निर्णय रविवार को एसोसिएशन की बैठक में किया गया।
सूरत मर्कंटाइल एसोसिएशन की रविवार सुबह वेसू स्थित मनभरी फार्म पर आयोजित बैठक में बताया गया कि व्यापारिक संगठन की सेवा और सहयोग का लाभ सूरत कपड़ा मंडी के ज्यादा से ज्यादा व्यापारियों को मिल सकें, इसके लिए सोमवार से अनूठे तरीके से सदस्यता अभियान चलाया जाएगा। इसमें एसोसिएशन से सहमत व्यापारियों की दुकानों पर स्टीकर चस्पा किया जाएगा। एसोसिएशन की ओर से यह अभियान सोमवार से रिंगरोड कपड़ा बाजार व बाद में अन्य कपड़ा बाजार स्थित टैक्सटाइल मार्केट में व्यापारियों के यहां डोर-टू-डोर जाकर शुरू किया जाएगा। बैठक के दौरान एसएमए के प्रमुख नरेंद्र साबू के अलावा कोर कमेटी व वर्किंग कमेटी की पंच पैनल के सदस्य आत्माराम बाजारी, राजीव ओमर, अशोक बाजारी, राजकुमार चिरानिया, संजय अग्रवाल, मनोज अग्रवाल, केवल असीजा, मुकेश अग्रवाल, अरविन्द जैन, दुर्गेश टिबड़ेवाल, हेमंत गोयल, दीपक आदि मौजूद थे। बैठक के दौरान 38 व्यापारियों की 105 व्यापारिक समस्याएं सुनी गई और 8 मामलों का सहमति से समाधान की जानकारी एसोसिएशन ने दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो