SURAT KAPDA MANDI: कपड़ा बाजार में कोरोना जांच में आई तेजी

मनपा आयुक्त बंछानिधि पाणी भी पहुंचे, कोविड-19 टेस्टिंग सेंटर का किया मुआयना

By: Dinesh Bhardwaj

Updated: 23 Nov 2020, 08:30 PM IST

सूरत. दीपावली के बाद सूरत कपड़ा मंडी खुलते ही कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए स्थानीय प्रशासन भी सक्रिय हो गया है। रात्रिकालीन कफ्र्यू से पहले शहर पुलिस आयुक्त के रिंगरोड कपड़ा बाजार दौरे के बाद सोमवार को महानगरपालिका आयुक्त बंछानिधि पाणी भी क्षेत्र में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कपड़ा व्यापारियों के अलावा अन्य लोगों से बातचीत की और कोविड-19 टेस्टिंग सेंटर का भी मुआयना किया। रिंगरोड कपड़ा बाजार में विभिन्न टैक्सटाइल मार्केट के अलावा रिंगरोड फ्लाइओवर ब्रिज के नीचे भी कोरोना की जांच की जा रही है।
शहर के भीड़भाड़ वाले इलाके रिंगरोड कपड़ा बाजार में कोरोना महामारी के प्रसार को रोकने के उद्देश्य से स्थानीय प्रशासन गत सप्ताह से ही सक्रियता बरत रहा है। शनिवार से प्रारम्भ हुए रात्रिकालीन कफ्र्यू से ठीक पहले शहर पुलिस आयुक्त अजय तोमर व अन्य पुलिस अधिकारी कपड़ा बाजार में सूरत टैक्सटाइल मार्केट के बोर्डरूम में पहुंचे थे। इस दौरान वहां पर मौजूद व्यापारिक संगठनों के प्रतिनिधि कपड़ा व्यापारियों को कोरोना महामारी के प्रसार की रोकथाम के लिए आवश्यक निर्देश दिए थे। इसके बाद सोमवार को महानगरपालिका आयुक्त बंछानिधि पाणी रिंगरोड कपड़ा बाजार में आए और इस दौरान उन्होंने सूरत टैक्सटाइल मार्केट समेत अन्य स्थलों पर कपड़ा व्यापारियों समेत अन्य लोगों से कोरोना महामारी के बचाव के लिए जारी उपाय संबंधी बातचीत की और आवश्यक निर्देश भी दिए। इस दौरान उन्होंने महानगरपालिका प्रशासन की ओर से रिंगरोड फ्लाइओवर ब्रिज के नीचे बने कोविड-19 टेस्टिंग सेंटर का भी मुआयना किया और वहां मौजूद स्टाफ व अन्य लोगों से आवश्यक बातचीत की।

-कई मार्केट परिसर में शिविर चालू

कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए आवश्यक कोविड-19 टेस्टिंग के लिए रिंगरोड कपड़ा बाजार के कई टैक्सटाइल मार्केट में महानगरपालिका प्रशासन ने कोविड-19 टेस्टिंग सेंटर शुरू किए हैं। इनमें सूरत टैक्सटाइल मार्केट, मिलेनियम टैक्सटाइल मार्केट, जेजे टैक्सटाइल मार्केट, न्यू मनीष टैक्सटाइल मार्केट, शिवदर्शन टैक्सटाइल मार्केट, अरिहंत आवास, राधाकृष्ण टैक्सटाइल मार्केट आदि शामिल बताए हैं। रिंगरोड फ्लाइओवर ब्रिज के नीचे भी कोविड-19 टेस्टिंग सेंटर शुरू किए गए हैं, लेकिन यहां के बनिस्बत कोरोना की जांच ज्यादातर मार्केट परिसर के सेंटरों में लोगों ने सोमवार को करवाई है।

Dinesh Bhardwaj Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned