SURAT KAPDA MANDI: जीएसटी के बदलाव संदर्भ में हुई चर्चा

रविवार सुबह व्यापार प्रगति संघ व सूरत मर्कंटाइल एसोसिएशन की बैठकें हुई आयोजित

By: Dinesh Bhardwaj

Published: 19 Sep 2021, 08:56 PM IST

सूरत. सूरत कपड़ा मंडी के कारोबार में उतार-चढ़ाव, सरकारी नीति-नियमों में बदलाव व व्यापार प्रगति के उद्देश्य से व्यापारिक संगठनों की साप्ताहिक बैठकों का दौर अनंत चतुर्दशी रविवार को भी जारी रहा। बैठक में संगठनों ने कपड़ा व्यापार के मौजूदा मुद्दों पर विस्तार से विचार-विमर्श किया।

-सूरत मर्कंटाइल एसोसिएशन-

वेसू में वीआईपी रोड स्थित मनभरी फार्म में एसोसिएशन की साप्ताहिक बैठक रखी गई। बैठक में कपड़ा कारोबार के हित में कई आवश्यक बातें व्यापारियों ने की और सभी को उधारी से बचने की नसीहत दी गई। बैठक में अटकी रकम, व्यापारिक सहमति व कानूनी कार्रवाई के अलावा जीएसटी में संभावित बदलाव के बारे में भी विस्तार से चर्चा की गई। बैठक में नरेंद्र साबू, अशोक गोयल, दुर्गेश टिबड़ेवाल, राजकुमार चिरानिया, संजय अग्रवाल, मनोज अग्रवाल, संदीप गुप्ता, जितेंद्र सुराणा, गौरव भसीन, रामकिशोर बजाज, केवल असीजा, अरविंद जैन, दीपक अग्रवाल, प्रकाश बेरीवाला, अमित तापडिया, बंसत माहेश्वरी, प्रवीण जैन आदि मौजूद थे।

SURAT KAPDA MANDI: जीएसटी के बदलाव संदर्भ में हुई चर्चा

-व्यापार प्रगति संघ-

शहर में घोड़दौडऱोड स्थित शिवाजी पार्क में व्यापारिक संगठन की साप्ताहिक बैठक रविवार सुबह में आयोजित की गई। बैठक के दौरान मौजूद सूरत कपड़ा मंडी के व्यापारियों ने जीएसटी में मौजूदा व संभावित बदलाव के बारे में विस्तार से चर्चा की। व्यापार प्रगति संघ की बैठक में सूरत कपड़ा मंडी के व्यापारियों के बाहरी मंडियों में अटके पैमेंट पर भी चर्चा की गई और इन पर व्यापारिक सहमति व कानूनी कार्रवाई के बारे में बातचीत की गई।

SURAT KAPDA MANDI: जीएसटी के बदलाव संदर्भ में हुई चर्चा
Dinesh Bhardwaj Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned