SURAT KAPDA MANDI: काम आया फार्मूला, आने लगी बकाया रकम

अर्जुन एप पर आए सूरत कपड़ा मंडी के उलझे व्यापारिक मामलों की कोर कमेटी, वर्किंग कमेटी व पंच पैनल ने सुनवाई की

By: Dinesh Bhardwaj

Published: 24 Jan 2021, 10:05 PM IST

सूरत. सूरत कपड़ा मंडी की बेमियाद उधारी और उससे डूबने वाली रकम पर अंकुश लगाने के लिए सूरत मर्कंटाइल एसोसिएशन का फार्मूला अब काम आने लगा है। रविवार को एसोसिएशन की साप्ताहिक व्यापारी बैठक में एक साल से बकाया रकम नहीं चुकाने वाले बाहरी मंडी के व्यापारियों के नाम उजागर करने की बात कहे जाने पर उधारी तत्काल मिलने की बातें सामने आई है।
वेसू में मनभरी फार्म पर आयोजित एसोसिएशन की बैठक में हर सप्ताह की तरह इस बार अर्जुन एप पर आए सूरत कपड़ा मंडी के उलझे व्यापारिक मामलों की कोर कमेटी, वर्किंग कमेटी व पंच पैनल ने सुनवाई की। इस दौरान कई व्यापारी मौजूद थे। बैठक में बताया गया कि 31 दिसम्बर 2019 तक का पैमेंट जिन व्यापारियों में बकाया है वे उसे 31 जनवरी 2021 तक चुकता कर दें अन्यथा सूरत मर्कंटाइल एसोसिएशन के मंच पर उक्त व्यापारी व एजेंट का नाम सार्वजनिक किया जाएगा तथा कानूनी कार्रवाई होगी। इस दौरान बैठक में मौजूद कुछ व्यापारियों ने बताया कि इस फार्मूले का प्रयोग उन्होंने अपने बकायेदार व्यापारियों के समक्ष किया तो उन्हें बड़ी रकम वापस मिली है। बैठक के दौरान एसोसिएशन के प्रमुख नरेंद्र साबू, सुरेन्द्र अग्रवाल, आत्माराम बाजारी, अशोक गोयल, राजीव ओमर, महेश पाटोदिया, राजकुमार चिरानिया समेत अन्य कई मौजूद थे।



श्रीक्षत्रिय युवक संघ संस्थापक की जयंती मनाई


सूरत. श्री क्षत्रिय युवक संघ के संस्थापक तनसिंह की जयंती रविवार को कराड़ा गांव में मनाई गई। इस दौरान संघ के कई पदाधिकारी व सक्रिय कार्यकर्ता मौजूद रहे। जयंती समारोह के दौरान यज्ञ का आयोजन किया गया और इसमें समाज बंधुओं ने आहुतियां देकर समाज और राष्ट्र में मंगल कामना की प्रार्थना की। इस अवसर पर भवानीसिंह माडपुरिया, रौनकसिंह, मनसिंह, वेदांतसिंह आदि वक्ताओं ने विचार व्यक्त किए। मनोहर सिंह मिठौड़ा श्री क्षत्रिय युवक संघ व संस्थापक तनसिंह का परिचय किया और कार्यक्रम का संचालन अजीतसिंह ने किया।

SURAT KAPDA MANDI: काम आया फार्मूला, आने लगी बकाया रकम

मतदान करने गांव चले


सूरत. राजस्थान में निकाय चुनाव में मतदान करने के लिए सूरत से प्रवासी राजस्थानी जाने लगे हैं। सूरत से प्रवासी राजस्थानियों के जाने का सिलसिला 27 जनवरी तक चलेगा और 28 जनवरी को वे वहां अपने-अपने क्षेत्र में मत का प्रयोग करेंगे। 28 जनवरी को राजस्थान की 90 नगरपालिका के चुनाव होंगे।

SURAT KAPDA MANDI: काम आया फार्मूला, आने लगी बकाया रकम
Dinesh Bhardwaj Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned